close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुसलमानों का बदला लेने के लिए लॉस एंजिलिस को दहलाने की योजना बना रहा था युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

डोमिंगो को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया. उस दिन एक अंडरकवर एजेंट ने डोमिंगो को एक पैकेट दिया, जिसे पूर्व सैनिक ने बम समझ कर ले लिया.

मुसलमानों का बदला लेने के लिए लॉस एंजिलिस को दहलाने की योजना बना रहा था युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार
(सांकेतिक फोटो)

लॉस एंजिलिसः  न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च में हुए हमले का बदला लेने के लिए लॉस एंजिलिस में बड़े पैमाने पर हमला करने की कथित योजना बनाने के आरोप में अमेरिका के एक पूर्व सैनिक को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार किया गया युवक न्यूजीलैंड के हमले में मारे गए मुसलमानों का बदला लेना चाहता था. अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि बतौर सैनिक अफगानिस्तान में तैनात रहे 26 वर्षीय मार्क स्टीवन डोमिंगो पर पिछले सप्ताह लॉंग बीच पर आयोजित श्वेत राष्ट्रवादी रैली के दौरान आईईडी विस्फोट करने और ज्यादा से ज्यादा लोगों की जान लेने की योजना बनाने का आरोप है. डोमिंगो मुस्लिम हैं.

श्रीलंका खुफिया विभाग को मिली सूचना, महिला हमलावर बना सकती है बौद्ध मंदिरों को निशाना

डोमिंगो को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया. उस दिन एक अंडरकवर एजेंट ने डोमिंगो को एक पैकेट दिया, जिसे पूर्व सैनिक ने बम समझ कर ले लिया. अदालती दस्तावेजों के मुताबिक, डोमिंगो ने ऑनलाइन पोस्ट और एफबीआई के सूत्रों के साथ बातचीत में हिंसक जिहाद की बात स्वीकार की थी. वह मुसलमानों के खिलाफ होने वाले हमलों का बदला लेकर शहीद बनना चाहता था.

(इनपुट भाषा)