जनरल बाजवा ने मुझे आश्वस्त किया, भारत के लिए तैयार है सेना: इमरान खान

इमरान ने पंजाब प्रांत स्थित पिंड दादन खान में अपनी पार्टी तहरीक-ए-इनसाफ पाकिस्तान की एक रैली में भारत के अंदरूनी मामलों में खुलकर दखलंदाजी करने वाली बातें कीं.

जनरल बाजवा ने मुझे आश्वस्त किया, भारत के लिए तैयार है सेना: इमरान खान
(फाइल फोटो)

पिंड दादन खान (पाकिस्तान): पाकिस्तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने गुरुवार को कहा कि सैन्य प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने उन्हें आश्वस्त किया था कि 'अगर भारत आजाद कश्मीर (Kashmir) (पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर) पर हमला करता है तो पाकिस्तानी सेना भारत के लिए (मुकाबले के लिए) तैयार है.

इमरान ने पंजाब प्रांत स्थित पिंड दादन खान में अपनी पार्टी तहरीक-ए-इनसाफ पाकिस्तान की एक रैली में भारत के अंदरूनी मामलों में खुलकर दखलंदाजी करने वाली बातें कीं. उनके भाषण से साफ था कि उन्हें डर है कि भारत अब किसी भी स्थिति में चुप नहीं रहेगा और पाकिस्तान को सबक सिखाने का मौका नहीं छोड़ेगा.

इमरान ने भारत के नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) का जिक्र करते हुए कहा, "मैं आपको बता रहा हूं, वह (भारतीय प्रधानमंत्री मोदी) इसका (भारत में हो रहे विरोध प्रदर्शनों का) इस्तेमाल आजाद कश्मीर (पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर) में 'कुछ' करने के लिए करेंगे. मैंने यही बात जनरल बाजवा से कही. उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी सेना भारत के लिए तैयार है."

उन्होंने एक बार फिर भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के खिलाफ भड़काऊ बयानबाजी करते हुए उनकी तुलना हिटलर से की. पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने कहा, "मैं चाहता हूं कि आप मेरी भविष्यवाणी सुनें. भारत के लोग मोदी के खिलाफ उठ खड़े होंगे. केवल मुस्लिम नहीं बल्कि हिंदू, सिख, ईसाई भी."

ये भी देखें...

(इनपुट: एजेंसी आईएएनएस)