VIDEO: दूसरी महिला को स्टेज पर चूमने वाले थे बाइडेन, पत्नी ने देखा और फिर...
Advertisement
trendingNow12343767

VIDEO: दूसरी महिला को स्टेज पर चूमने वाले थे बाइडेन, पत्नी ने देखा और फिर...

Joe Biden: बाइडेन के हाव-भाव से लग रहा है कि वह उस महिला को अपनी पत्नी समझ कर किस करने वाले थे. हालांकि तुरंत बाइडेन की पत्नी जिल बाइडेन दौड़ते हुए उनके पास पहुंचती हैं और दूसरी तरफ मोड़ने का इशारा करती हैं. 

VIDEO: दूसरी महिला को स्टेज पर चूमने वाले थे बाइडेन, पत्नी ने देखा और फिर...

US Presidential Election: अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव की चर्चा दुनियाभर में है. जो बाइडेन को लेकर भी संकेत हैं कि उनकी जगह डेमोक्रेटिक पार्टी कमला हैरिस को अपना उम्मीदवार बना सकती है. उसके कई कारण हैं. एक जो मुख्य कारण रह वह यह कि बाइडेन पर याददाश्त कमजोर होने के आरोप लगते रहे हैं. अब इसी की एक और बानगी सामने आई है जब वे एक कार्यक्रम के दौरान एक महिला से बात कर रहे थे. फिर अचानक उस महिला के इतने नजदीक चले गए जैसे लगा उसे किस करना चाह रहे थे. 

महिला को पत्नी समझ कर किस करने वाले थे?

यह सब तब हुआ जब उनकी पत्नी जिल बाइडेन भी वहीं स्टेज पर मौजूद थीं. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के बाद लोगों ने दावा किया कि बाइडेन के हाव-भाव से लग रहा है कि वह उस महिला को अपनी पत्नी समझ कर किस करने वाले थे. हालांकि तुरंत बाइडेन की पत्नी जिल बाइडेन दौड़ते हुए उनके पास पहुंचती हैं और दूसरी तरफ मोड़ने का इशारा करती हैं. 

चुनावी दौड़ से पीछे हट सकते हैं

इतना ही नहीं जिस महिला से बाइडेन बात करे थे उसे भी स्टेज पर एक कर्मी द्वारा दूसरी तरफ जाने का इशारा किया गया. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उधर उम्मीद है कि जल्द ही राष्ट्रपति जो बाइडेन अपनी उम्मीदवारी को लेकर बड़ी घोषणा कर सकते हैं. अमेरिकी मीडिया की रिपोर्ट में यह संभावना जताई गई है कि डेमोक्रेटिक पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं ने राष्ट्रपति को चुनावी दौड़ से पीछे हटने का सुझाव दिया है.

कई करीबी लोगों का मानना ​​है

द न्यूयॉर्क टाइम्स की एक रिपोर्ट में कहा गया कि चुनाव की बहसों में बाइडेन के खराब प्रदर्शन, उनके खराब स्वास्थ्य, उनके प्रतिद्वंद्वी ट्रंप की हत्या की कोशिश और सर्वेक्षणों में उनकी घटती लोकप्रियता के बीच बाइडेन के कई करीबी लोगों का मानना ​​है कि बाइडेन ने इस विचार को स्वीकार करना शुरू कर दिया है कि वह नवंबर में होने वाला चुनाव जीतने में संभवत: सक्षम नहीं हैं. शायद इसीलिए उन्हें अपनी पार्टी के कई चिंतित सदस्यों की बढ़ती मांगों के आगे झुकते हुए दौड़ से बाहर होना पड़ सकता है.

Trending news