South Carolina: शख्स ने दी अपने ही मर्डर की सुपारी, 73 करोड़ के लालच में बनाया था प्लान
X

South Carolina: शख्स ने दी अपने ही मर्डर की सुपारी, 73 करोड़ के लालच में बनाया था प्लान

दक्षिण कैरोलिना में एक शख्स ने खुद को जान से मरवाने के लिए एक हिटमैन को कॉन्ट्रैक्ट दिया था. उसका मानना था कि उसके बाद बीमा का सारा पैसा उसके बेटे को मिल जाएगा.

South Carolina: शख्स ने दी अपने ही मर्डर की सुपारी, 73 करोड़ के लालच में बनाया था प्लान

कोलंबिया: दक्षिण कैरोलिना (South Carolina) के एक वकील, अटॉर्नी एलेक्स मडॉफ (Alex Murdaugh) को गुरुवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. उसने पुलिस से कहा कि उसने अपने आखिरी बेटे को $10 मिलियन (करीब 73 करोड़ रुपये) का लाइफ इंश्योरेंस दिलवाने के लिए खुद को जान से मारने के लिए एक आदमी को सुपारी दी थी.

द टाइम्स के मुताबिक उस व्यक्ति पर बीमा धोखाधड़ी और झूठी पुलिस रिपोर्ट दर्ज करने का आरोप है. इस व्यक्ति की पत्नी और बड़े बेटे की किसी ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. जिसके बाद वह अंदर से टूट गया और नशीली दवाओं का सेवन करने लगा था.

'बेटे और पत्नी को मार दी थी गोली'

कुछ समय पहले ही किसी ने मडॉफ की 52 वर्षीय पत्नी मार्गरेट (Margaret) और 22 वर्षीय बेटे पॉल (Paul) को उनके घर के पास गोली मार दी थी. मडॉफ का कहना है कि जिसने गोली चलाई वो अपराधी फरार है. गौरतलब है कि उसके बेटे पॉल की जब 2019 में मौत हुई थी तब उस (पॉल) पर आपराधिक मामले चल रहे थे. पॉल पर आरोप था कि उसने नशे में एक नाव का एक्सीडेंट कर दिया था जिससे कि एक महिला की मौत हो गई थी. 

यह भी पढ़ें: 12 साल से हर दिन सिर्फ 30 मिनट सोता है ये शख्स, बताया फिटनेस का राज

सड़क किनारे घायल मिला मडॉफ

मडॉफ को सड़क के किनारे पड़ा हुआ पाया गया, और उसके सिर पर गोली लगने के घाव थे. आपको बता दें कि मडॉफ ने एक हिटमैन को उसके सिर में गोली मारने और इसे ड्राइव-बाय शूटिंग की तरह दिखने के लिए ठेका दिया हुआ था. इस हिटमैन की पहचान पुलिस ने कर ली है. यह व्यक्ति कर्टिस एडवर्ड स्मिथ (Curtis Edward Smith) है, जिसकी उम्र 61 वर्ष थी.

'बेटे के जीवन के लिए खुद को मारना बेहतर समझा'

मडॉफ के वकील डिक हार्पूटलियन (Dick Harpootlian) ने दक्षिण कैरोलिना की अदालत को बताया कि ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि मडॉफ का मानना ​​​​था कि उसके मर जाने के बाद बीमा की रकम के 10 मिलियन डॉलर उसके इकलौते बचे हुए बेटे बस्टर के जीवन को सुरक्षित रख सकेंगे. निजी जीवन में समस्याओं से जूझ रहे मडॉफ को अपने बेटे के भविष्य को लेकर सिर्फ यही विकल्प सूझा. इसलिए मडॉफ ने हिटमैन (स्मिथ) को बुलाया जो उससे सड़क के किनारे मिले और उसके सिर में गोली मारने के लिए तैयार हो गए.

यह भी पढ़ें: इंसानों ने सबसे पहले कैसे बनाए थे कपड़े? इस गुफा से खुलेगा राज

अदालत ने दिखाई मडॉफ के प्रति दरियादिली

इस मामले पर सुनवाई करते हुए दक्षिण कैरोलिना कोर्ट के जज ने गुरुवार को मडॉफ की रिहाई के लिए $20 हजार की जमानत राशि की पेशकश की और उसे नशीले पदार्थों की लत छोड़ने का भी समय दिया.

LIVE TV

Trending news