Donald Trump: अगर ट्रंप बने राष्ट्रपति तो...वोटिंग से पहले ही मेलानिया ने बेटे बैरन को लेकर की ये डील, जानकर हैरान रह जाएंगे
Advertisement
trendingNow12314971

Donald Trump: अगर ट्रंप बने राष्ट्रपति तो...वोटिंग से पहले ही मेलानिया ने बेटे बैरन को लेकर की ये डील, जानकर हैरान रह जाएंगे

2024 US elections: डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप ने कथित तौर पर उनके व्हाइट हाउस लौटने पर अपनी भूमिका को लेकर पहले ही एक समझौता किया है. 2017 में भी मेलानिया ट्रंप बेटे बैरन ट्रंप के साथ व्हाइट हाउस में शिफ्ट हो गईं थीं.

Donald Trump: अगर ट्रंप बने राष्ट्रपति तो...वोटिंग से पहले ही मेलानिया ने बेटे बैरन को लेकर की ये डील, जानकर हैरान रह जाएंगे

US Presedential election: रिपब्लिकन पार्टी की ओर से राष्ट्रपति पद के संभावित उम्मीदवार ट्रंप एक बार फिर मजबूत उम्मीदवार बनकर उभरे हैं. इसी बीच डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप ने कथित तौर पर उनके व्हाइट हाउस लौटने पर अपनी भूमिका को लेकर पहले ही एक समझौता किया है.

पेज सिक्स के अनुसार, ट्रम्पवर्ल्ड के अंदरूनी सूत्रों ने बताया है कि मेलानिया 24/7 यानी हमेशा प्रथम महिला ड्यूटी पर नहीं होंगी. मेलानिया हर महीने का कुछ हिस्सा संभवतः हर हफ्ते न्यूयॉर्क शहर में बिताने की योजना बना रही हैं. मेलानिया का यह निर्णय उनके बेटे बैरन ट्रम्प की न्यूयॉर्क में संभावित पढ़ाई से जुड़ा है.

हमेशा प्रथम महिला की ड्यूटी पर नहीं रहेंगी मेलानिया ट्रंप

पेज सिक्स ने ट्रम्पवर्ल्ड के एक अंदरूनी सूत्र के हवाले से लिखा है कि रिपब्लिकन पार्टी से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप ने उनके साथ सौदा किया है कि अगर वह व्हाइट हाउस लौटते हैं तो वह हमेशा प्रथम महिला की ड्यूटी पर नहीं रहेंगी. रिपोर्ट के मुताबिक, यदि ट्रंप राष्ट्रपति का चुनाव जीतते हैं तो उनके बेटे यानी बैरेन ट्रंप के कॉलेज जीवन में और बदलाव की आवश्यकता हो सकती है. ऐसे में उनकी मां मेलानिया न्यूयॉर्क में अपना समय बिताना चाहती हैं. 

पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बेटे बैरन ट्रंप पहले कभी भी पूरी तरह से अकेले नहीं रहे हैं. कॉलेज में नए छात्र होने और संभावित रूप से राष्ट्रपति के बेटे होने के कारण उस पर अतिरिक्त तनाव बना रह सकता है. इसी मद्देनजर मेलानिया बैरन के नजदीक रहना चाहती हैं. इसके अलावा मेलानिया इसलिए भी चिंतित हैं कि क्योंकि डोनाल्ड ट्रंप के राष्ट्रपति बनने के बाद बैरन की सीक्रेट सुरक्षा की जाएगी.

बेटे के साथ समय बिताने की योजना

ट्रंप परिवार से परिचित सूत्र का कहना है कि मेलानिया एक बहुत ही प्रोटेक्टिव मां हैं और उन्होंने इस विचार को भी खारिज कर दिया कि बैरन फ्लोरिडा से रिपब्लिकन प्रतिनिधि के रूप में काम करेंगे.

जहां तक मेलानिया का सवाल है वह न्यूयॉर्क सिटी और ट्रंप टॉवर में खुद को सुरक्षित महसूस करती है. यह बैरन के लिए घर की तरह है और इसीलिए वह चाहती हैं कि वह न्यूयॉर्क में ही पढ़ाई करे. न्यूयॉर्क में वह बैरन के करीब रहकर इमोशनल सपोर्ट करना चाहती हैं. 2017 में भी मेलानिया ट्रंप बैरन के साथ व्हाइट हाउस में शिफ्ट हो गईं थी ताकि बैरन न्यूयॉर्क शहर में स्कूल वर्ष को बिना किसी रुकावट से पूरा कर सकें.

Trending news