close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ओहियो: टेलीविजन चैनल में साथ काम कर रहे दो एंकरों ने की सगाई की घोषणा

सिनसिनाटी में डब्ल्यूएलडब्ल्यूटी-टीवी के शेरी पाओलेलो (पाह-लेल-लोह) और माइक डार्डिस ने 28 दिसंबर को हुई अपनी सगाई के बारे में खुलासा किया है

ओहियो: टेलीविजन चैनल में साथ काम कर रहे दो एंकरों ने की सगाई की घोषणा
प्रतीकात्मक तस्वीर

सिनसिनाटी: अमेरिका में ओहियो के एक न्यूज चैनल में समाचार प्रसारित करने वाले दो पत्रकारों ने टेलीविजन पर अपनी सगाई की घोषणा करते हुए पति-पत्नी बनकर साथ जीवन जीने का निर्णय लिया है. सिनसिनाटी इंक्वायरर की रिपोर्ट के मुताबिक, सिनसिनाटी में डब्ल्यूएलडब्ल्यूटी-टीवी के शेरी पाओलेलो (पाह-लेल-लोह) और माइक डार्डिस ने 28 दिसंबर को हुई अपनी सगाई के बारे में खुलासा किया है. पॉओलेलो ने शुक्रवार को ट्विटर पर अपनी और अपनी माइक की सगाई के बारे में खुलासा करते हुए बताया कि "मुझे जिस इंसान की तलाश थी वह तो सारे समय मेरे बगल में ही बैठा था." 

इस Engagement फोटो के पीछे की कहानी है बेहद मजेदार, सच्चाई जान आप भी हो जाएंगे हैरान

पॉओलेलो के मुताबिक वह और डर्डिस सर्दियों के अंत में या गर्मी के शुरुआती दिनों में शादी के बंधन में बंध सकते हैं. वहीं पॉओलेलो और डर्डिस के इस तरह खुलेआम सगाई की घोषणा करने पर कई लोगों ने इसे खूबसूरत बताते हुए उनके डिजीजन की तारीफ की है तो कई लोगों ने इसे बेहद रोमांटिक बताया. शादी को लेकर पॉओलेलो का कहना है कि वह अपनी शादी को लेकर बेहद खुश और उत्साहित हैं. 

VIDEO: जब लोकसभा में गूंजा 'ओवैसी की बेटी की शादी है, वह यहां टाइम वेस्‍ट कर रहे हैं'

बता दें दोनों ही पत्रकारों ने अभी अपनी शादी की तारीख का खुलासा नहीं किया है. क्योंकि अभी तक शादी की तारीख तय नहीं हो पाई है, लेकिन पॉओलेलो के मुताबिक वह इसी साल शादी के बंधन में बधेंगे. बता दें पॉओलेलो और डर्डिस पिछले काफी समय से साथ काम कर रहे हैं. इसी दौरान दोनों को प्यार का एहसास हुआ और दोनों ने सगाई का फैसला लेते हुए 28 दिसंबर को सगाई कर ली.