पाकिस्तान सरकार को नही देश की परवाह, मुख्यमंत्री के विमान की मरम्मत पर उड़ाए करोड़ो रुपये

पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, बलोचिस्तान सरकार ने राज्य विधानसभा को बताया कि मुख्यमंत्री के विशेष विमान की मरम्मत पर इतनी भारी भरकम राशि खर्च की गई.

पाकिस्तान सरकार को नही देश की परवाह, मुख्यमंत्री के विमान की मरम्मत पर उड़ाए करोड़ो रुपये
फाइल फोटो

क्वेटा: आर्थिक कंगाली के शिकार पाकिस्तान (Pakistan) में बलोचिस्तान (Balochistan) प्रांत के मुख्यमंत्री के विशेष विमान की मरम्मत पर 34 करोड़ (पाकिस्तानी) रुपये उड़ा दिए गए. पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, बलोचिस्तान सरकार ने राज्य विधानसभा को बताया कि मुख्यमंत्री के विशेष विमान की मरम्मत पर इतनी भारी भरकम राशि खर्च की गई.

सरकार ने बताया कि मुख्यमंत्री के विशेष विमान पर 2008 से 2012 के दौरान 17 करोड़ 39 लाख 52 हजार 650 रुपये खर्च किए गए. इतनी राशि के खर्च होने के बाद भी इस विमान की मुकम्मल मरम्मत नहीं हो सकी और इसमें कुछ न कुछ खामियां सामने आती रहीं.

जब यह विमान ठीक नहीं हो सका तो 2013 में इसकी सेवा खत्म कर दी गई और मुख्यमंत्री के इस्तेमाल के लिए एक नया विमान, वीएक्सआर 45 खरीदा गया. लेकिन, यह विमान भी खर्च के मामले में कम नहीं निकला. 2013 से 2018 के बीच इसकी मरम्मत पर 16 करोड़ 43 लाख 57 हजार 588 रुपये खर्च हो चुके हैं.

ये भी देखें:- 

(इनपुट: एजेंसी आईएएनएस)