Advertisement
photoDetails1hindi

ऑफिस सहयोगी को KISS करते CCTV में कैद हुए Britain के Health Secretary Matt Hancock, चल रहा सीक्रेट अफेयर

ब्रिटेन के स्वास्थ्य मंत्री मैट हैनकॉक (Matt Hancock) का अपनी सबसे करीबी सहयोगी जीना कोलाडांगेलो (Gina Coladangelo) के साथ सीक्रेट अफेयर चल रहा है, जिसे उन्होंने पिछले साल करदाताओं के पैसे से काम पर रखा था. इस बात का खुलासा ब्रिटिश न्यूजपेपर द सन ने किया है.

सीसीटीवी में किस करते आए नजर

1/7
सीसीटीवी में किस करते आए नजर

द सन की रिपोर्ट के अनुसार, 42 वर्षीय स्वास्थ्य सचिव मैट हैनकॉक (Matt Hancock) को जीना कोलाडांगेलो (Gina Coladangelo) के साथ किस करते हुए कैमरे में कैद किया गया है. यह घटना लंदन में स्वास्थ्य विभाग के मुख्यालय में उनके कार्यालय के बाहर हुई. (फोटो सोर्स- द सन)

महामारी के बीच स्वास्थ्य मंत्री का अफेयर

2/7
महामारी के बीच स्वास्थ्य मंत्री का अफेयर

मैट हैनकॉक (Matt Hancock) सीसीटीवी फुटेज में अपने ऑफिस के बाहर एक महिला को किस करते देते गए हैं और ये तस्वीरें पिछले महीने की 6 तारीख की बताई जा रही हैं. लेकिन एक व्हिसलब्लोअर ने बताया कि वे 'नियमित रूप से एक साथ' देखे जाते हैं. वहीं एक सूत्र ने बताया कि यह चौंकाने वाला था कि स्वास्थ्य मंत्री मैट हैनकॉक का उनकी सहयोगी के साथ कोरोना महामारी के बीच अफेयर चल रहा है, जिसे टैक्सपेयर्स के पैसों से हायर किया गया है.' (फोटो सोर्स- द सन)

मैट हैनकॉक ने पत्नी को दिया धोखा

3/7
मैट हैनकॉक ने पत्नी को दिया धोखा

मैट हैनकॉक (Matt Hancock) ने 15 साल पहले मार्था होयर मिलर (Martha Hoyer Millar) से शादी की थी और उनके तीन बच्चे हैं. (फोटो सोर्स- द सन)

कौन हैं जीना कोलाडांगेलो?

4/7
कौन हैं जीना कोलाडांगेलो?

रिपोर्ट के अनुसार, मैट हैनकॉक (Matt Hancock) का जिस महिला के साथ अफेयर चल रहा है उसका नाम जीना कोलाडांगेलो (Gina Coladangelo) है. 43 साल की जीना ओलिवर बोनास में संचार निदेशक हैं, जो फैशन और लाइफस्टाइल स्टोर है. वह लॉबिंग फर्म लूथर पेंड्रागन में एक निदेशक और प्रमुख शेयरधारक भी हैं. मैट हैनकॉक ने पिछलेसाल उन्हें अनुबंध पर एक सलाहकार के रूप में गुप्त रूप से अपने विभाग में नियुक्त किया था. (फोटो सोर्स- द सन)

तीन बच्चों की मां हैं जीना

5/7
तीन बच्चों की मां हैं जीना

जीना कोलाडांगेलो (Gina Coladangelo) भी शादीशुदा हैं और उनके तीन बच्चे हैं. जीना के पति ओलिवर ट्रेस (Oliver Tress) फैशन और लाइफस्टाइल स्टोर ओलिवर बोनास के मालिक हैं. (फोटो सोर्स- द सन)

मैट महामारी से निपटने में नाकामयाब

6/7
मैट महामारी से निपटने में नाकामयाब

ब्रिटेन के स्वास्थ्य मंत्री मैट हैनकॉक (Matt Hancock) पर कोरोना वायरस महामारी से निपटने में असफलता को लेकर आरोप लगते रहे हैं. मैट पर असफल परीक्षण के साथ घरेलू रोगियों की देखभाल करने में विफल रहने, एक उलझे हुए परीक्षण और ट्रेस रोलआउट पर अरबों बर्बाद करने और पीपीई अनुबंधों पर लाखों खर्च करने का आरोप लग चुके हैं. (फोटो सोर्स- द सन)

पीएम के पूर्व सहयोगी ने लगाए थे आरोप

7/7
पीएम के पूर्व सहयोगी ने लगाए थे आरोप

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन (Boris Johnson) के पूर्व शीर्ष सहयोगी डोमिनिक क्युमिंग्स ने मैट हैनकॉक पर निशाना साधा था और दावा किया था कि मंत्री को 15-20 चीजों के लिए बर्खास्त कर देना चाहिए था, जिसमें लोगों से 'झूठ बोलना' भी शामिल है. (फोटो सोर्स- द सन)

ट्रेन्डिंग फोटोज़