VIDEO: लेडी कस्टमर ने दी मां की गाली, देखिए सुपरवाइजर ने कैसे पटक-पटक कर पीटा
Advertisement

VIDEO: लेडी कस्टमर ने दी मां की गाली, देखिए सुपरवाइजर ने कैसे पटक-पटक कर पीटा

वायरल वीडियों में जो दो महिलाएं नजर आ रही हैं उनमें से कस्टमर का नाम सबरीना फोंटेलर और सुपरवाइजर का नाम एरिका चावोला है.

कस्टमर द्वारा मां की गाली देने पर की पिटाई

नई दिल्लीः आज के समय में लोगों में अपना गुस्सा काबू करने की क्षमता बेहद कम हो गई है और ना चाहते हुए भी कहीं भी कभी भी अपना गुस्सा निकाल देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो लास वेगास के McDonald's से सामने आया है. जिसमें दो युवतियों को लड़ते देखा जा सकता है. जानकारी के मुताबिक विवाद की शुरुआत फ्री सोडा देने के साथ शुरू हुई. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पहले तो दोनों युवतियों में बहस और इसके बाद बात मारपीट तक पहुंच गई. जिसके बाद रेस्टोरेंट की सुपरवाइजर ने लेडी कस्टमर की जमकर पिटाई कर दी. 

महिला ने कर्मचारी के ऊपर मिल्कशेक फेंका
बता दें यह एक मिनट की क्लिप नेवादा नाम की युवती द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई थी. वीडियो पोस्ट करने के साथ ही युवती ने लिखा कि "McDonalds में एक युवती ने रेस्टोरेंट कर्मचारियों से एक कप पानी की मांग की, लेकिन सुपरवाइजर ने सोडा मशीन बंद करते हुए पानी देने से इंकार कर दिया. जिसके बाद गुस्से में लेडी कस्टमर ने सुपरवाइजर को गाली देते हुए उसके ऊपर मिल्कशेक फेंक दिया."

मां को गाली देने पर नाराज हो गई सुपरवाइजर
अपने ऊपर मिल्कशेक फेंके जाने और मां की गाली देने से नाराज सुपरवाइजर ने लेडी कस्टमर की जमकर पिटाई कर दी और कहने लगी, कम से कम मेरी मरी हुई मां को गाली मत दो. लड़ाई के दौरान महिला के कपड़े तक खुल जाते हैं, लेकिन गुस्से से आग बबूला सुपरवाइजर को इसका भी ध्यान नहीं रहा और वह लगातार महिला को पटक-पटक कर पीटती रही.

लास वेगास के McDonalds का वीडियो
वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह लेडी कस्टमर ने गुस्से में आकर सुपरवाइजर के ऊपर मिल्क शेक फेंक दिया और उसे गाली देने लगी. जिसके बाद सुपरवाइजर ने बाहर आकर उसको पीटना शुरू कर दिया. महिला को पीटते हुए सुपरवाइजर उसे अपनी मां को गाली देने के लिए लताड़ भी लगाती रही. बता दें वायरल वीडियों में जो दो महिलाएं नजर आ रही हैं उनमें से कस्टमर का नाम सबरीना फोंटेलर और सुपरवाइजर का नाम एरिका चावोला है.

Trending news