18 मार्च का राशिफल: तुला के कार्यक्षेत्र में आएगी बड़ी रुकावट, जानिए कैसा रहेगा सिंह, कन्या समेत अन्य का दिन

Horoscope 18 March 2023: आइए जानते हैं कि आज आपके जीवन पर नक्षत्रों का क्या प्रभाव पड़ने वाला है. आज आपको क्या उपाय करना चाहिए और क्या करने से बचना चाहिए. आज किस राशि के जातक को शुभ फल प्राप्त होगा और किस राशि के जातक को परेशानी हो सकती है. 

Written by - Manish Pandey | Last Updated : Mar 18, 2023, 06:11 AM IST
  • सिंह: समस्या को सुलझाने का प्रयास करें.
  • तुला: आपकी तरक्की रुकी हुई दिख रही है.
18 मार्च का राशिफल: तुला के कार्यक्षेत्र में आएगी बड़ी रुकावट, जानिए कैसा रहेगा सिंह, कन्या समेत अन्य का दिन

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Horoscope 18 March 2023 तुला राशि वाले अपने कार्यक्षेत्र में सबसे बड़ी रुकावट आप खुद बनने वाले हैं. आपके मन में बार-बार आने वाले नकारात्मक विचार आपको परेशान करने वाले हैं. इसी के कारण से आपके जीवन में आज के दिन आपकी तरक्की रुकती हुई दिखाई देती है. 

सिंह
आज के दिन आपकी राशि के जातक अपनी किसी बड़ी समस्या से पीछा छुड़ाने में कामयाब होंगे. आज किसी ऐसी समस्या का निवारण आपको मिलेगा जो आपके लिए बहुत मायने रखता हो. आपकी मानसिक समस्या आज के दिन सुलझने के अधिक अवसर बनते हुए दिखाई दे रहे हैं. आज आपको किसी भी समस्या को सुलझाने में देरी नहीं करनी चाहिए. 

कन्या
आज का दिन आप की राशि के जातकों को शारीरिक विकार की स्थिति देने वाला है. जो निश्चित ही किसी के लिए भी अच्छी स्थिति नहीं है. आज के दिन आपकी राशि के जातकों को अपनी आर्थिक और शारीरिक समस्या के प्रति सावधानी बरतनी होगी. व्यावसायिक तौर पर जो भी समस्याएं होंगी पर वह सुलझ जाएंगी.

तुला
आज के दिन आपके कार्यक्षेत्र में सबसे बड़ी रुकावट आप खुद बनने वाले हैं. आपके मन में बार-बार आने वाले नकारात्मक विचार आपको परेशान करने वाले हैं. इसी के कारण से आपके जीवन में आज के दिन आपकी तरक्की रुकती हुई दिखाई देती है. आर्थिक और सामाजिक समस्या भी इसी कारण से आपकी राशि के जातकों को परेशान करेगी.

वृश्चिक
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए बहुत अच्छा बीतने वाला है. आपकी बड़ी से बड़ी समस्या आज के दिन सुलझती हुई दिखाई दे रही है. सामाजिक प्रतिष्ठा को लेकर आज का दिन बहुत अच्छा बीतने वाला है. आपका कद आज के दिन समाज में बनने वाला है व्यापार रोजगार भी ठीक चलेगा.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Rashifal 18 March: कर्क का अच्छा बीतेगा दिन, परिवार का भी मिलेगा साथ, जानें मेष व मिथुन का राशिफल

इसे भी पढ़ें- Shubh Rajyog: 12 साल बाद बन रहे ये तीन राजयोग, अप्रैल में इन राशियों को होगा जबरदस्त धन लाभ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़