Horoscope 4 June: वृश्चिक का खुलेगा किस्मत का ताला, जानें सिंह, कन्या और तुला का राशिफल

Horoscope 4 June: तुला राशि के जातकों के लिए आज आर्थिक स्थिति थोड़ी सी डरावनी रह सकती है. इसका मुख्य कारण आपके आसपास के लोगों की ओर से आपके काम का विरोध करना होगा. इस कारण आपके घर में या आपके जीवन में धन के आने की गति बाधित हो सकती है. व्यापार रोजगार भी समस्याओं में रहेगा और परिवारिक जीवन में भी आज के दिन आपको विरोध का सामना करना होगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 4, 2023, 06:48 AM IST
  • जानें क्या कहती है आपकी राशि
  • आज किसका साथ देगा भाग्य
Horoscope 4 June: वृश्चिक का खुलेगा किस्मत का ताला, जानें सिंह, कन्या और तुला का राशिफल

नई दिल्लीः Horoscope 4 June: तुला राशि के जातकों के लिए आज आर्थिक स्थिति थोड़ी सी डरावनी रह सकती है. इसका मुख्य कारण आपके आसपास के लोगों की ओर से आपके काम का विरोध करना होगा. इस कारण आपके घर में या आपके जीवन में धन के आने की गति बाधित हो सकती है. व्यापार रोजगार भी समस्याओं में रहेगा और परिवारिक जीवन में भी आज के दिन आपको विरोध का सामना करना होगा.

सिंह
आज का दिन आपकी राशि के जातकों के लिए जीवन में कुछ बाधाओं की व्यवस्था करता हुआ दिखाई देता है. इसके साथ ही आज के दिन मन का डर भी आपकी राशि के जातकों को थोड़ा परेशान करेगा. आज आपके लिए डर से बाहर निकलना बहुत आवश्यक है और बाधाओं के लिए आपको शांति से अपने कार्य करने चाहिए. पारिवारिक जीवन भी आज के दिन थोड़ा उथल-पुथल से भरा हुआ रहने वाला है.

कन्या
आज का दिन आपकी राशि के जातकों के लिए बहुत अच्छा जाने वाला है. आपको चाहिए कि आज के दिन का आनंद लें. परिवार में भी आज के दिन सुख की प्राप्ति होगी. संतान से जुड़े हुए काम संपन्न होंगे. आर्थिक तौर पर भी जीवन बेहतर रहने वाला है. व्यवसाय रोजगार भी बेहतर होगा और समय बेहतर बीतेगा.

तुला
आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए आर्थिक स्थिति थोड़ी सी डरावनी रह सकती है. इसका मुख्य कारण आपके आसपास के लोगों की ओर से आपके काम का विरोध करना होगा. इस कारण आपके घर में या आपके जीवन में धन के आने की गति बाधित हो सकती है. व्यापार रोजगार भी समस्याओं में रहेगा और परिवारिक जीवन में भी आज के दिन आपको विरोध का सामना करना होगा.

वृश्चिक
आज का दिन आपकी राशि के जातकों के लिए बहुत अच्छा जाता हुआ दिखाई दे रहा है, क्योंकि आज के दिन आपको किसी वाद विवाद पर विजय मिलेगी. साथ ही आज आपका भाग्योदय होगा. प्रशासन से जुड़े हुए किसी कार्य में आज के दिन आपकी राशि के जातक बेहतर स्थिति पा सकते हैं. दिन आपके लिए अपने कार्यों को पूर्ण समर्पण के साथ करने का दिन है जिससे आपकी सफलता कई गुना बढ़ सके.

यह भी पढ़िएः Rashifal 4 June: किसी से उलझने पर वृष को होगा नुकसान, जानें मेष, मिथुन समेत अन्य का हाल

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़