Rashifal 19 February: कर्क राशि वालों का आने वाला है अच्छा समय, जानिए अन्य राशियों का हाल

Rashifal 19 February: गुस्सैल व्यवहार मिथुन राशि के जातकों की सेहत के लिए परेशानी खड़ी कर सकता है. अगर आप किसी यात्रा पर जा रहे हैं तो अपने कीमती सामान का ध्यान रखें, चोरी होने की संभावना है.

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Feb 19, 2024, 06:33 AM IST
  • किसकी किस्मत चमकेगी
  • जानें आज का भाग्यफल
Rashifal 19 February: कर्क राशि वालों का आने वाला है अच्छा समय, जानिए अन्य राशियों का हाल

नई दिल्लीः Rashifal 19 February: गुस्सैल व्यवहार मिथुन राशि के जातकों की सेहत के लिए परेशानी खड़ी कर सकता है. अगर आप किसी यात्रा पर जा रहे हैं तो अपने कीमती सामान का ध्यान रखें, चोरी होने की संभावना है.

मेष
दांपत्य सुख में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों और संपत्ति के रख-रखाव पर खर्च बढ़ेंगे. भागदौड़ अधिक रहेगी. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. बेवजह क्रोध पर नियंत्रण रखें.

वृषभ
दिन फायदेमंद रहेगा. किसी पुराने रोग में काफी सहज महसूस करेंगे. अधिक खर्च और चतुर वित्तीय योजनाओं से बचें. जीवनसाथी का स्वास्थ्य चिंता का कारण बन सकता है.

मिथुन
आपका गुस्सैल व्यवहार सेहत के लिए परेशानी खड़ी कर सकता है. अगर आप किसी यात्रा पर जा रहे हैं तो अपने कीमती सामान का ध्यान रखें, चोरी होने की संभावना है.

कर्क
खुश रहें क्योंकि अच्छा समय आने वाला है और आप अपने आप में अतिरिक्त ऊर्जा का अनुभव करेंगे.आज आपका पैसा अनावश्यक चीजों पर खर्च हो सकता है. 

सिंह
ध्यान और योग आपके लिए फायदेमंद साबित होंगे. जो लोग अब तक बिना सोचे-समझे पैसा बर्बाद कर रहे थे, उन्हें आज पैसों की जरूरत पड़ सकती है.

कन्या
आपकी व्यक्तिगत समस्याएं मानसिक शांति भंग कर सकती हैं. मानसिक दबाव से बचने के लिए कुछ रोचक और अच्छा पढ़ें. ससुराल से धन लाभ की संभावना है.

तुला 
रोग से जल्दी स्वस्थ होने के योग हैं. मनोरंजन और सुंदरता बढ़ाने में ज्यादा समय न लगाएं. अपना कीमती समय अपने बच्चों के साथ बिताएं. यह सर्वोत्तम मलहम है.

वृश्चिक
सेहत का ध्यान रखें. संपत्ति से जुड़े लेन-देन पूरे होंगे और लाभ मिलेगा. मित्रों और परिवार का सहयोग मिलेगा. पेशेवर तौर पर आपको अपने अच्छे काम के लिए पहचान मिल सकती है.

धनु
आज आपमें चपलता देखने को मिल सकती है. स्वास्थ्य ठीक रहेगा. दिन बहुत लाभदायक नहीं है इसलिए अपनी जेब पर नजर रखें और जरूरत से ज्यादा खर्च न करें.

मकर
आज आप शरारती मूड में रहेंगे. आपका सामना कई नई आर्थिक योजनाओं से होगा. कोई भी निर्णय लेने से पहले फायदे और नुकसान पर ध्यान से विचार करें. 

कुंभ 
मित्रों के सहयोग से आर्थिक परेशानी दूर होगी. आज आपमें धैर्य की कमी रहेगी. संयम बरतें. आप अपने प्रिय से दूर होने पर भी उसकी उपस्थिति महसूस करेंगे. 

मीन
आज का दिन मौज-मस्ती से भरा रहेगा. आज घर के किसी वरिष्ठ सदस्य से पैसे मिल सकते हैं. आपके प्रिय का अनिश्चित मिजाज आपको परेशान कर सकता है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़