Bihar Election: तीसरे चरण के लिए सभी दलों ने झोंकी ताकत,विरोधियों पर गरजेंगे ये नेता

बिहार विधानसभा चुनाव में अब केवल एक चरण का मतदान और शेष है. इसके बाद 10 नवम्बर को सभी उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला होगा. तीसरे चरण के लिए सभी राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 4, 2020, 01:06 PM IST
    • CM योगी समेत कई कैबिनेट मंत्री BJP के लिए मांगेंगे वोट
    • कई कैबिनेट मंत्री भी करेंगे जनसभाएं
    • नीतीश कुमार की बुधवार को 6 रैलियां
Bihar Election: तीसरे चरण के लिए सभी दलों ने झोंकी ताकत,विरोधियों पर गरजेंगे ये नेता

पटना: बिहार में इस बार NDA और महागठबंधन के बीच कड़ी टक्कर हो रही है. एक तरफ पीएम मोदी के नेतृत्व में सीएम नीतीश कुमार, योगी आदित्यनाथ, जेपी नड्डा समेत अनेक कैबिनेट मंत्री NDA के लिए जनसभाएं कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ तेजस्वी यादव के नेतृत्व में राहुल गांधी, कन्हैया कुमार समेत कई महागठबंधन के नेता पूरा जोर लगा रहे हैं. दो चरण का चुनाव प्रचार खत्म हो गया है और तीसरे चरण का प्रचार जारी है. 7 नवंबर के तीसरे चरण का मतदान होगा.

CM योगी समेत कई मंत्री BJP के लिए मांगेंगे वोट

आपको बता दें कि बिहार में चुनाव प्रचार के लिए भाजपा ने पूरी फौज उतार दी है. उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को राजेन्द्र स्टेडियम मैदान, कटिहार में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद वे बिस्फी,मधुबनी, दरभंगा के केवटी और सहरसा के सिमरी बख्तियारपुर में चुनावी जनसभाएं करेंगे.

क्लिक करें- America election update: डोनाल्ड ट्रंप की जीत महज वक्त की बात

बिहार भाजपा के सह मीडिया प्रमुख पंकज सिंह ने कहा कि भाजपा के अन्य नेताओं में उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी आनंदपुर पब्लिक स्कूल मैदान, हायाघाट दरभंगा में रोड शो करेंगे. साथ ही वे पूर्णिया, कटिहार और मुजफ्फरपुर में भी रोड शो करेंगे. बिहार भाजपा प्रभारी भूपेन्द्र यादव किशनगंज के बहादुरगंज, पूर्णिया के बायसी और अररिया के जोकिहाट में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे.

कई कैबिनेट मंत्री भी करेंगे जनसभाएं

भाजपा के मीडिया प्रभारी ने जानकारी दी है कि तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए कई कैबिनेट मंत्री भी मैदान में उतर गए हैं. आज केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय अररिया में सिकटी,फारबिसगंज, नरपतगंज और सुपौल के छातापुर, पूर्णिया के बनमनखी में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे.

क्लिक करें- "कलावा बांधकर छलावा करते हैं कट्टरपंथी लव जिहादी''

इनके अलावा केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे और भोजपुरी अभिनेता दिनेश लाल यादव' निरहुआ ' परिहार, सीतामढ़ी,  मधुबनी के बेनीपट्टी, खजौली और लौकहा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. केंद्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय बगहा, रीगा व औराई तो झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी  कटिहार में सभा करेंगे. पूर्णिया ग्रामीण पश्चिम भाग में रानीपतरा तक पदयात्रा भी करेंगे.

नीतीश कुमार की बुधवार को 6 रैलियां

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने निश्चय संवाद के तहत बुधवार को एनडीए प्रत्याशियों के समर्थन में छह चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. उनकी जनसभाएं 4 नवम्बर को मधेपुरा से किशनगंज, अररिया एवं सहरसा जिलों में होगी. कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद, सांसद राधामोहन सिंह समेत कई दिग्गज नेता भी महागठबंधन के खिलाफ प्रचार अभियान की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें- Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e... iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़