West Bengal में भाजपा की परिवर्तन यात्रा शुरू, ममता पर बरसे जेपी नड्डा

मंगलवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP President JP Nadda) ने तारापीठ में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाई, साथ ही ममता सरकार पर जमकर निशाना साधा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 9, 2021, 05:24 PM IST
  • तारापीठ मंदिर नड्डा ने की पूजा अर्चना
  • अब असली परिवर्तन होने जा रहा है- जेपी नड्डा
West Bengal में भाजपा की परिवर्तन यात्रा शुरू, ममता पर बरसे जेपी नड्डा

कोलकाता: बंगाल में इसी साल विधानसभा चुनाव (Bengal Assembly Election) होने वाले भाजपा ने इसके लिये पूरी ताकत झोंक दी है. TMC और BJP में जबरदस्त टक्कर है.

इस बीच मंगलवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP President JP Nadda) ने तारापीठ में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाई, साथ ही ममता सरकार पर जमकर निशाना साधा. भाजपा पूरी तरह चुनाव मैदान में उतर चुकी है और इससे ममता बनर्जी का सिरदर्द बढ़ गया है. 

 तारापीठ मंदिर नड्डा ने की पूजा अर्चना

भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) का 48 घंटे में ये दूसरा बंगाल दौरा है. नड्डा ने बीरभूम जिले के तारापीठ मंदिर में सबसे पहले मां तारा का आर्शीवाद लिया और इसके बाद उन्होंने तारापीठ के चिल्लर मैदान से भाजपा की भाजपा की दूसरी परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

शाम में वह झाडग़्राम से एक और परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे. इससे पहले उन्होंने शनिवार को नदिया के नवद्वीप से परिवर्तन यात्रा की शुरुआत की थी.

अब असली परिवर्तन होने जा रहा है- जेपी नड्डा

बंगाल में नड्डा ने ममता सरकार (Mamata Government) को जमकर निशाने पर लिया. उन्होंने ममता बनर्जी को तानाशाह नेता बताया. उन्होंने कहा कि बंगाल के जागरूक लोग राज्य में परिवर्तन चाहते हैं और यह परिवर्तन यात्रा बंगाल को लोगों को जागरूक करेगी और राज्य में वास्तविक परिवर्तन आएगा.

ये भी पढ़ें- Chamoli Glacier Burst: टनल में फंसे लोगों को निकालने की कोशिश जारी, गृहमंत्री ने संसद में दिया जवाब

उन्होंने कहा कि भाजपा की परिवर्तन यात्रा बंगाल के घर-घर जाएगी, इलाके का दौरा करेगे, बंगाल की जनता को जागरूक करेगी और जनता को साथ लेकर बंगाल का असली परिवर्तन करेगी. हम लोग बंगाल में भाजपा की परिवर्तन यात्राओं की शुरुआत करेंगे. ये यात्राएं हम सभी को विकास की ओर ले जाने के लिए प्रेरित करते हुए जनता को जोड़ने का काम करेगी. 

ममता को मां, माटी, मानुष की चिंता नहीं- जेपी नड्डा

परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाने के बाद जेपी नड्डा ने पश्चिम बंगाल की ममता सरकार को आड़े हाथ लिया. नड्डा ने कहा कि ममता जो को न मां की चिंता है, न माटी से प्यार है और न ही मानुष की चिंता है, उनको केवल तानाशाही से मतलब है. यहां की जमीन के श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने बंगाल को लेकर लड़ाई लड़ी, कश्मीर को लेकर लड़ाई लड़ी और मोदी सरकार उनके सपने को पूरा कर रही है. 

उन्होंने कहा कि ममता सरकार ने बंगाल के कल्चर को खत्म कर दिया. टीएमसी लगातार बंगाल को बर्बाद करने में जुटी है, लेकिन अब जनता बदलाव चाहती है.  BJP अध्यक्ष ने कहा कि पीएम मोदी के दिल में बंगाल के लिए स्पेशल जगह है. TMC की ओर से जिस तरह की भाषा का प्रयोग हो रहा है, वो बंगाल का कल्चर नहीं है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़