Anant-Radhika Shiv Shakti Pooja: राधिका-अनंत का दिखा रॉयल अंदाज, शिव-शक्ति पूजा में सितारों का लगा मेला

Anant-Radhika Shiv Shakti Pooja: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के लिए बीते दिन एंटीलिया में शादी से पहले खास शिव शक्ति पूजा रखी गई थी. अब इस पूजा से अनंत और राधिका की पहली झलक सामने आ गई है. दोनों का सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 11, 2024, 02:40 PM IST
  • राधिका-अनंत की शिव शक्ति पूजा हुई समपन्न
  • बॉलीवुड सितारे भी पूजा में हुए शामिल
Anant-Radhika Shiv Shakti Pooja: राधिका-अनंत का दिखा रॉयल अंदाज, शिव-शक्ति पूजा में सितारों का लगा मेला

नई दिल्ली:Anant-Radhika Shiv Shakti Pooja: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट संग शादी होने वाली है. इससे पहले, अंबानी परिवार ने कपल लिए कई पारंपरिक प्री वेडिंग फंक्शन होस्ट किए. वहीं 10 जुलाई को अंबानी फैमिली ने कपल के लिए एंटीलिया में शिव-शक्ति पूजा रखी थी. पूजा से अनंत और राधिका के लुक का वीडियो सामने आ गया है.

अनंत-राधिका की पहली झलक आई सामने

अंबानी हाउस अपनी नई बहू राधिका मर्चेंट के वेलकम में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता है. पिछले कुछ दिनों से अंबानी फैमिली कपल के प्री वेडिंग फंक्शन को लेकर हर तरफ छाए हुए हैं. ग्रैंड संगीत सेरेमनी के बाद हल्दी, मेहंदी और गरबा नाइट होस्ट की गई थी. होने वाली दुल्हनिया राधिका ने अपने रॉयल लुक से लाइम लाइट में हैं. वहीं अब 10 जुलाई को एंटीलिया में शिव शक्ति पूजा हुई. इस पूजा में राधिका और अनंत का लुक सभी को बहुत पसंद आ रहा है .

 ब्लू आउटफिट में रॉयल लगा कपल

शिव शक्ति पूरा में राधिका मर्चेंट का लुक बेहद खूबसबरत था.  उन्होंने बादामी और ब्लू कलर का हैवी एम्बेलिश्ड लहंगा पहना था और इसे मैचिंग हैवी चोली और ब्लू कलर के नकसी प्रिंट वाले बेज कलर के दुपट्टे के साथ पेयर किया था. ज्वैलरी में राधिका ने सोने की नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स और चूड़ियां कैरी की थी. वहीं  दूसरी ओर, अनंत ने ब्लू कलर का प्रिंटेड कुर्ता पायजामा पहना था, जिसमें वह डैशिंग लग रहे थे. शिव पूजा के लिए अनंत ने रुद्राक्ष माला का पहनी थी.

अमित त्रिवेदी ने दी परफॉर्मेंस

बता दें कि अंबानी परिवार डेडिकेटेड एक फैन पेज ने कुछ वीडियो शेयर किए हैं. एंटीलिया से एक इनसाइड वीडियो में देखा जा सकता है कि 10 जुलाई को शिव शक्ति पूजा आयोजित की गई थी. वीडियो में, अनंत अंबानी और मुकेश अंबानी को पूजा करते दिख रहे हैं. वीडियो में फेमस सिंगर अमित त्रिवेदी ने लाइव परफॉर्मेंस दे रहे हैं. सिंगर को अपने सबसे पॉपुलर ट्रैक में से एक, केदारनाथ से नमो नमो गाते हुए सुना जा सकता है.

ये भी पढ़ें- Paras Chhabra Birthday: 'रावण' बन पारस छाबड़ा ने जीता था लोगों का दिल, कभी सैलून में काम करते थे एक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़