MMS को लेकर गुस्साईं अंजलि अरोड़ा, सरेआम अपशब्दों का किया इस्तेमाल

हाल ही में बातचीत को दौरान Anjali Arora से पूछा गया कि वो अपने वायरल हो रहे एमएमएस के बारे में क्या कहना चाहती हैं अंजलि अरोड़ा कहती हैं कि ये सब मुझे बदनाम करने के लिए किया जा रहा है. जब लोगों से बराबरी नहीं हो पाती है तो...

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 18, 2022, 01:55 PM IST
  • अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • उनके इंस्टाग्राम पर 1 करोड़ से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं
MMS को लेकर गुस्साईं अंजलि अरोड़ा, सरेआम अपशब्दों का किया इस्तेमाल

नई दिल्ली: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में हर दिन किसी न किसी का वीडियो सामने आता है किसी न किसी की इमेज बनती है तो किसी की इमेज इतनी डाउन हो जाती है कि वो गुमनाम हो जाता है. हाल ही में 'लॉक अप' सीजन वन से पॉपुलर हुईं अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) के MMS लीक होने की खबरें सबके सामने आईं. फिर क्या हर तरफ उन्हें टैग किया जाने लगा उनके नाम से वीडियो सर्कुलेट होने लगी.

अंजलि ने लगाई सबको लताड़

हाल ही में बातचीत को दौरान अंजलि अरोड़ा से पूछा गया कि वो अपने वायरल हो रहे एमएमएस के बारे में क्या कहना चाहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अंजलि अरोड़ा कहती हैं कि 'जब लोगों से बराबरी नहीं हो पाती है तो वो बदनामी शुरू कर देते हैं. मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता.' इसके बाद वो वीडियो के अंत में ऐसे लोगों के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करती हैं. ऐसा करते वक्त उनके चेहरे पर जरा सी भी हिचक नहीं दिखाई दी.

इंटरव्यू में भी किया ता खुलासा

इससे पहले भी अंजलि अरोड़ा ने एक इंटरव्यू में खुलकर इस पर बात की थी. उनका कहना था कि उनका भी परिवार है भाई-बहन हैं. लोगों को ऐसी हरकतें नहीं करनी चाहिए. उस वक्त भी वो इस वीडियो से इनकार कर रही थीं. ऐसे में आजमा फला ने तो उन्हे करमजली भी कहा. वो कहती हैं कि जिसने मेरे गारमेंट्स फेंके वो खुद बिना गारमेंट्स के पाई गई.

सोशल मीडिया पर करोड़ों फैंस

अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं उनके इंस्टाग्राम पर 1 करोड़ से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. 15 अगस्त के दिन अंजलि अरोड़ा तब ट्रोल हो गईं जब वो क्रॉप टॉप में झंडा लहरा रही थीं. लोगों का कहना था कि ये देशभक्ति नहीं कुछ और ही दिखा रही हैं. ऐसी सिचुएशन में कोई क्या ही कर सकता है ऐसे में सही कहा है 'कुछ तो लोग कहेंगे लोगों का काम है कहना'.

ये भी पढ़ें: 'बॉयकॉट' की आंधी में फंसे सलमान खान, ट्रोलर्स ने 'टाइगर 3' पर भी साधा निशाना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़