Anupama Spoiler: एक बार फिर तोषू खड़ी करेगा मुसीबत, अनुपमा को कॉल करेगी आध्या

Anupama Spoiler: अनुपमा सीरियल में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा की लाइफ धीरे-धीरे फिर से ठीक हो रही हैं. वहीं वनराज के परिवार में एक बार फिर दिक्कते आएगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 24, 2024, 01:51 PM IST
  • आध्या की कोशिश होगी फेल
  • वनराज को मिलेगी कर्मों की सजा
Anupama Spoiler: एक बार फिर तोषू खड़ी करेगा मुसीबत, अनुपमा को कॉल करेगी आध्या

नई दिल्ली: अनुपमा सीरियल में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में कई धमाके देखने को मिलेंगे. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि वनराज शाह किसी को कॉल करके बोलेगा. वहीं अनुपमा के स्टॉल पर कुछ लोग हमला कर देंगे. अनुपमा उन्हें रोकने की कोशिश करेगी. तभी अनुपमा की आंख खुल जाएगी. वह बोलेगी की शुक्र है ये सपना था. अनुपमा और आशा भवन के लोग ठेले पर काम करेंगे. 

अनुज को काम देगी अनुपमा 
अनुपमा डिलीवरी का काम अनुज को देगी. जब बाला काला अनुपमा से सवाल करेंगे कि अनुज को ही काम क्यों दिया है. अनुपमा बोलेगी कि अनुज को उसने दिन रात काम करते हुए देखा है लेकिन अब वह पूरा समय खाली रहता है. वहीं दूसरी तरफ शाह परिवार में चीजें खराब होगी किंजल को पता चलेगा कि तोषू ने अपने दोस्त से लाखों रुपये उधार लिए हैं. तोषू ने दोस्त को बोला कि वह उसके पिता से पैसे ले लें. 

तोषू को जमकर सुनाएगा वनराज 
वनराज शाह के पास जब तोषू के दोस्त का कॉल आएगा तो वह पैसा वापस मांगेगा तो वनराज गुस्सा हो जाएगा. वह तोषू को बुलाकर सबके सामने उसकी क्लास लगाएगा. वनराज जब उससे सवाल करेगा तो तोषू बोलेगा कि शाह निवास बेचकर जो पैसे मिले थे उसमें मेरा भ हिस्सा था उन्हीं पैसों से ये कर्ज चुका दीजिए. पाखी भी अपना हिस्सा मांग लेगी. वनराज बोलेगा कि यह मेरे पिता का पैसा किसी को कुछ नहीं मिलेगा. 

आध्या की कोशिश होगी खराब 
आध्या हैरान होगी क्योंकि उसके डस्टबिन में अनु की रसोई के नाम का पेमफलेट पड़ा है. वह उसे उठाने की कोशिश करेगी, लेकिन नाकाम हो जाएगी. वह मेघा के जाने पर अपने पिता से बाहर का खाना ऑर्डर करने के लिए बोलेगी. ऐसे में वह उसे खुद कॉल करके ऑर्डर करने को बोलेंगे. वह अनुपमा को कॉल करेगी लेकिन अनुपमा कॉल नहीं पिक करेगी क्योंकि सारा सामान खत्म हो गया.

ये भी पढ़ें- Kulhad Pizza Couple Viral Video: सहज और गुरप्रीत कौर ने तोड़ी चुप्पी, एक साल पहले लीक हुआ था प्राइवेट MMS

Sapna Choudhary: हरियाणवी क्वीन का पुराना वीडियो हुआ वायरल, स्टेज पर हर ठुमके से मारी गोली

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़