Anupama Upcoming Twist: समर की मौत को लेकर अनुज देगा सफाई, अनुपमा को दिखाएगा सबूत

Anupama Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों इमोशनल ट्रेक देखने को मिल रहे हैं. वह वनराज, अनुज और अधिक को इसकी जानकारी देंगे. घर में जब समर का शव आएगा तो हर कोई टूट जाएगा.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 6, 2023, 02:26 PM IST
  • अनुज देगा अनुपमा को सफाई
  • समर की मौत से टूटेगा परिवार
Anupama Upcoming Twist: समर की मौत को लेकर अनुज देगा सफाई, अनुपमा को दिखाएगा सबूत

नई दिल्ली:  स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों इमोशन कहानी देखने को मिल रही है. सीरियल में समर की मौत हो गई है, इस वजह से अनुपमा, डिंपी सहित सभी लोग बेहद परेशान है. परिवार में हर कोई रो-रोकर परेशान है. इस बीच पुलिस को पता चलेगा कि आखिर किसने समर को गोली मारी. वह वनराज, अनुज और अधिक को इसकी जानकारी देंगे. घर में जब समर का शव आएगा तो हर कोई टूट जाएगा. 

अनुज और अनुपमा के रिश्ते में दरार 
अनुपमा के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि पूरा परिवार एक साथ बैठकर शोक मना रहा है. अनुज अनुपमा के पास आएगा और कहेगा अनु तुम मेरी बात का विश्वास करो मैंने ऐसा कुछ नहीं किया. 

अगर मुझे पता होता कि ऐसा कुछ होने वाला है तो मैं अपनी जान दे देता लेकिन समर को कुछ नहीं होने देता. तुम्हें भी यही लगता है कि समर की जान मेरी वजह से गई है. अनुपमा इसपर खामोश रहती है कुछ नहीं बोलती है. अनुज बोलता है कि मैं तुम्हारा गुस्सा सह सकता हूं लेकिन तुम्हारी नफरत  नहीं सह सकता हूं. 

समर की मौत का बदला लेगा वनराज 
अनुज अनुपमा को अपने प्यार और समर के लिए सच्चाई का सबूत देता दिखता है. वहीं दोनों अलग हो जाएंगे तो सीरियल में महाट्विस्ट आ सकता है. वहीं वनराज ने समर की मौत का जिम्मेदार अनुज को बताता है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि कानून की नजर में कातिल कौन होगा. 

ये भी पढ़ें- Thank you for coming Review: 'वीरे दी वेडिंग' की याद दिलाती है भूमि पेडनकर की फिल्म , Shehnaaz Gill ने जीता फैंस का दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़