Bigg Boss 16: सौंदर्या शर्मा हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार, नहाते समय शालीन भनोट ने खोला बाथरूम का दरवाजा

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 में इन दिनों जमकर ड्रामा चल रहा है. हाल ही में शालीन ने ऐसी हरकत कर दी है जिसकी वजह से उन्हें शर्मिंदगी झेलनी पड़ी थी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 8, 2022, 04:29 PM IST
  • सौंदर्या शर्मा हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार
  • शालीन ने खोला बाथरूम का दरवाजा
Bigg Boss 16: सौंदर्या शर्मा हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार, नहाते समय शालीन भनोट ने खोला बाथरूम का दरवाजा

नई दिल्ली: Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 में इन दिनों जमकर ड्रामा चल रहा है. बिग बॉस हाउस में 100 से ज्यादा कैमरे हैं. ऐसे में कंटेस्टेंट्स की एक छोटी-बड़ी हरकत कैमरे में कैद हो जाती है. कई बार कैमरे की वजह से स्टार्स के प्राइवेट मोमेंट्स वायरल हो जाते हैं. हाल ही में बिग बॉस हाउस में हैरान करने वाला हादसा हुआ है. सौंदर्या जब नहाने गईं तो शालीन भनोट ने गलती से दरवाजा खोल दिया था. जिसके बाद शालीन को शर्मिंदगी झेलनी पड़ी. 

शलीन और सौंदर्या का ऊप्स मूमेंट 
'बिग बॉस 16' की कंटेस्टेंट शालीन भनोट उस वक्त ऊप्स मूमेंट कर बैठे जब सौंदर्या शर्मा नहा रही थी और उन्होंने अचानक दरवाजा खोल दिया. सौंदर्या नहा रही थी और उनको पता नहीं था कि उसने दरवाजे की कुंडी नहीं लगाई है. उसी वक्त शालिन ने थोड़ा सा बाथरुम का दरवाजा खोल दिया.

शालीन ने मांगी माफी 
इसके बाद सौंदर्या ने शालीन से पूछा उन्होंने कुछ देखा तो नहीं, तब शालिन ने जवाब दिया कि उसने जानबूझ कर ऐसा नहीं किया और उससे माफी मांगी. शालिन ने स्पष्ट किया कि यह पूरी तरह से अनजाने में हुआ है. 

शिव ने कही ये बात 
कुछ देर बाद शिव ठाकरे, जो बाथरूम के आसपास मौजूद थे, ने शालीन से कहा कि वह सॉरी कहने से बच सकते थे. उन्होंने कहा कि यह सौंदर्या की गलती थी क्योंकि उन्होंने दरवाजा अंदर से बंद नहीं किया था. इसके बाद शिव ने सौंदर्या को इस बारे में चिढ़ाया. उन्होंने उससे 'कुंडी' वाले मामला के बारे में पूछा.

इसे भी पढ़ें: अनुष्का सेन ने विंटर लुक में भी लगाया बोल्डनेस का तड़का, 20 की उम्र में ब्रालेट पहन दिए ऐसे पोज 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़