Bigg Boss 17 elimination: बिग बॉस का पहला एलिमिनेशन किस पर पड़ेगा भारी, घर को पहले कौन कहेगा अलविदा?

Bigg Boss 17 elimination: रिएलिटी शो 'बिग बॉस 17' में आखिरकार वो घड़ी आ ही गई, जब किसी सदस्य को घर छोड़कर जाना पड़ रहा है. चूंकि पिछले हफ्ते वीकेंड का वार में सलमान खान ने घरवालों को ये बताकर राहत दे दी थी कि इस हफ्ते कोई एविक्शन नहीं होगा, लेकिन अब दूसरे हफ्ते किसी एक कंटेस्टेंट का सफर इस शो से खत्म होने वाला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 27, 2023, 06:56 PM IST
    • बिग बॉस का पहले एलिमिनेशन होगा खतरनाक
    • ये लोग होंगे बिग बॉस के निशाने पर
Bigg Boss 17 elimination: बिग बॉस का पहला एलिमिनेशन किस पर पड़ेगा भारी, घर को पहले कौन कहेगा अलविदा?

नई दिल्ली: Bigg Boss 17 elimination: शो को शुरू करीबन 15 दिन होने वाले हैं और इसे दर्शकों की तरफ से काफी पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है. बिग बॉस 17 में जल्द ही एलिमिनेशन होने वाला है. इस हफ्ते ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, सोनिया बंसल, सना रईस खान, खानजादी और सनी आर्य उर्फ ​​तहलका भाई नॉमिनेट हुए हैं. 

ये कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस के घर में एविक्ट होने वालीं पहली कंटेस्टेंट सोनिया बंसल हैं. घरवालों को ये फैसला लेना था कि सोनिया बंसल और सना रईस खान में से कौन होगा, जो इस घर से बेघर होगा. ज्यादातर घरवालों ने सना को सेव कर लिया और सोनिया एलिमिनेट हो गईं. पिछले हफ्ते नॉमिनेशन की प्रक्रिया में फिरोजा खान उर्फ खानजादी, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, सना रईस खान, सनी आर्या उर्फ तहलका और सोनिया बंसल का नाम आया था.

अभिषेक और विक्की जैन की क्लास

इस सीजन के दूसरे वीकेंड का वार की बात करें तो होस्ट सलमान खान दो सदस्यों की क्लास लगाने वाले हैं। एक अभिषेक कुमार और दूसरा विक्की जैन की. दरअसल, अभिषेक कुमार ने को-कंटेस्टेंट मन्नारा चोपड़ा को ट्रिगर करने के लिए उनके घरवालों (चोपड़ा फैमिली) की बात छेड़ दी थी. यहां तक कि ये भी कहा था कि वो डुप्लीकेट परिणीति चोपड़ा हैं. इसको लेकर सलमान ने अभिषेक को आड़े हाथों लिया। अभिषेक के अलावा सलमान ने विक्की को भी फटकारा, क्योंकि उन्होंने घर के अंदर अंकिता के खिलाफ भी काफी कुछ बोला है. सलमान ने अंकिता को भी समझाया कि वो इस घर में अपनी पहचान खोती जा रही हैं.

किसके एलिमिनेट होने के ज्यादा चान्सेस 

एलिमिनेशन की बात करें तो कंटेस्टेंट में नील भट्ट के बहार होने के चान्सेस काम हैं क्यूंकि गुम हैं किसी के प्यार में सीरियल से उनकी फैन फॉलोविंग काफी अच्छी है. वहीं बात करें सना रईस खान के बेघर हो सकती हैं  क्योंकि वह टीवी स्टार्स और सोशल मीडिया स्टार्स जितनी पॉपुलर नहीं हैं.सोनिया बंसल के भी एलिमिनेट होने के सबसे ज्यादा चांस है क्योंकि वह कुछ खास नहीं कर पा रही हैं.

ये भी पढ़ें- Takeshi Castle Trailer: 34 साल बाद लौट रहा है 'ताकेशी कैसल', 90 के दशक के लोगों को याद आएगा बचपन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
 

ट्रेंडिंग न्यूज़