सारा अली खान को डेट कर रहे हैं शुभमन गिल! क्रिकेटर ने किया खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) के अफेयर की खबरें चर्चा का विषय बनी हुई हैं. सारा संग डेटिंग की खबरों पर शुबमन गिल ने अब चुप्पी तोड़ी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 15, 2022, 01:07 PM IST
  • सारा को पसंद करते हैं शुबमन गिल
  • डेटिंग की खबरों पर क्रिकेटर ने तोड़ी चुप्पी
सारा अली खान को डेट कर रहे हैं शुभमन गिल! क्रिकेटर ने किया खुलासा

नई दिल्ली: Shubman Gill-Sara Ali Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) कई बेहतरीन फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सारा का नाम आए दिन सुर्खियों में रहता है. हाल ही में इंडियन क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) के संग डेटिंग की खबरों को लेकर सारा अली खान का नाम काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. इस बीच अब क्रिकेटर ने अफेयर की खबरों पर खुलकर बात की है.

शुबमन गिल ने दिया सवालों का जवाब

भारतीय टीम क्रिकेट टीम के शानदार बल्लेबाज शुबमन गिल हाल ही में मशहूर पंजाबी चैट शो 'दिल दिया गल्ला' में नजर आए थे . प्रीति और नीति सिमोस के इस पॉपुलर शो के दौरान होस्ट सोनम बाजवा ने शुबमन गिल से कई सवाल पूछे. सोनम ने शुबमन गिल ने पूछा की बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस कौन हैं, जिस पर उन्होंने बिना संकोच किए सारा अली खान का नाम लिया. 

डेटिंग को सवाल पर फंसे क्रिकेटर

शुभमन का जवाब सुनकर सोनम बाजवा ने बिना देरी किए शुबमन से अगला सवाल पूछते हुआ कहा कि क्या आप सारा अली खान को डेट कर रहे हैं ? इस सवाल का जवाब देते हुए शुबमन ने कहा 'शायद'.

शुबमन गिल थोड़ा शरमाए और हंसकर बोले-'शायद का मतलब हां और न दोनों है.' हालांकि शुबमन गिल ने सारा संग डेटिंग की बात पर गोल-मोल जवाब दिया, पर इशारों ही इशारों में काफी कुछ कह गए हैं. 

एक साथ नजर आए थे शुबमन- सारा

टीम इंडिया के इस साल वेस्टइंडीज दौरे के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में शुबमन गिल और सारा अली खान एक साथ देखे गए थे. इसके बाद अक्टूबर के महीने में दिल्ली के एक होटल से एग्जिट करते समय सारा और शुबमन को स्पॉट किया गया था. 

ये भी पढ़ें- मॉमी बनकर बेहद खुश है आलिया भट्ट, डिलीवरी के बाद शेयर की पहली स्पेशल फोटो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़