सिंगर राहुल जैन पर कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट ने लगाया रेप का आरोप, दर्ज हुई FIR

Singer Rahul Jain: हिंदी सिनेमा के जाने-माने सिंगर और कपोंजर राहुल जैन के खिलाफ FIR दर्ज की गई है. 30 साल की कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट महिला ने बलात्कार का आरोप लगया है. सिंगर ने खुद पर लगे इन आरोपों को फर्जी और अफवाह बताया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 15, 2022, 07:26 PM IST
  • बॉलीवुड सिंगर राहुल जैन पर लगा रेप का आरोप
  • रेप के आरोप में राहुल जैन के खिलाफ FIR दर्ज
सिंगर राहुल जैन पर कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट ने लगाया रेप का आरोप, दर्ज हुई FIR

नई दिल्ली: Singer Rahul Jain: बॉलीवुड गायक-संगीतकार राहुल जैन के खिलाफ 30 वर्षीय महिला 'कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट' से कथित रूप से बलात्कार करने को लेकर FIR दर्ज की गई है.  एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी.  गायक ने आरोपों का खंडन करते हुए इन्हें झूठा करार दिया है. बता दें कि इससे पहले भी सिंगर राहुल जैन के खिलाफ बलात्कार, जबरन गर्भपात और धोखाधड़ी समेत कई आरोप में FIR दर्ज की गई थी. 

कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट ने लगाया आरोप 
यह घटना 11 अगस्त 2022 की है. पुलिस के एक अधिकारी ने FIR का हवाला देते हुए बताया कि शिकायतकर्ता ने ओशिवरा थाने में दर्ज कराए गए अपने बयान में कि कहा कि जैन ने इंस्टाग्राम पर उससे संपर्क किया और उसके काम की प्रशंसा की. सिंगर ने कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट को मुंबई अंधेरी में स्थित अपने फ्लैट पर बुलाया. आरोपी उसे अपना सामान दिखाने के बहाने अपने बेडरूम में ले गया और फिर उससे बलात्कार किया. 

महिला के साथ की मारपीट 
पुलिस के मुताबिक महिला ने जब इन सबका विरोध किया तो जैन ने उससे मारपीट की और सबूत मिटाने का प्रयास भी किया.  अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने जैन के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 323 और 506 के तहत FIR दर्ज की है. अभी सिंगर को गिरफ्तार नहीं किया गया है. 

सिंगर ने इसे बताया फर्जी 
राहुल जैन से जब इस घटना को लेकर संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि- ''मैं इस महिला को नहीं जानता. उसके द्वारा लगाए गए आरोप झूठे हैं. पहले भी एक महिला ने मुझ पर इसी तरह के आरोप लगाए थे, लेकिन मुझे न्याय मिला. यह महिला उसकी सहयोगी हो सकती है. 

इसे भी पढ़ेंः 'आश्रम' की पम्मी पर चढ़ा देसी रंग, साड़ी में दिखाईं कातिलाना अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़