गोविंदा और सतीश कौशिक फिर दिखेंगे एकसाथ, सेट पर ताजा होंगी पुरानी यादें

Govinda: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा और सतीश कौशिक बॉलीवुड में कई फिल्मों में एक साथ काम कर चुकी हैं. हाल में 'सुपरस्टार सिंगर 2' के सेट पर गोविंदा और सतीश ने अपनी पुरानी यादे शेयर की है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 26, 2022, 11:31 PM IST
  • 'सुपरस्टार सिंगर 2' में गोविंदा आएंगे नजर
  • 'सुपरस्टार सिंगर 2' सेट पर शेयर की पुरानी यादें
गोविंदा और सतीश कौशिक फिर दिखेंगे एकसाथ, सेट पर ताजा होंगी पुरानी यादें

नई दिल्ली: Govinda: बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा और सतीश कौशिक, जिन्होंने 'साजन चले ससुराल', 'बड़े मियां छोटे मियां', 'हसीना मान जाएगी' और 'राजाजी' जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया है, पुराने दिनों को फिर से 'सुपरस्टार सिंगर 2' के सेट पर ताजा करते नजर आएंगे. गोविंदा और सतीश लोकप्रिय गायन रियलिटी शो के सेट पर लंबे समय के बाद एक-दूसरे के मिलेंगे. 

'सुपरस्टार सिंगर 2' में नजर आएंगे गोविंदा 
एक विशेष एपिसोड में अभिनेताओं और उनकी शानदार यात्रा का जश्न मनाते हुए, प्रतियोगी अपने कुछ प्रसिद्ध गीतों पर परफॉर्म करते नजर आएंगे. जहां सतीश और गोविंदा बच्चों के प्रदर्शन का आनंद लेते नजर आएंगे, वहीं वे बॉलीवुड में अपनी शानदार यात्रा के दिलचस्प और मजेदार किस्से भी साझा करेंगे. 

सतीश ने की गोविंदा की तारीफ 
सतीश ने कहा, "हमने (गोविंदा और खुद) फिल्मों में एक साथ काम किया है, जो न केवल बेहद लोकप्रिय हुई, बल्कि हमारे किरदार यादगार बन गए और केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब सराहा." "मुझे शो का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लगा और प्रतिभाशाली बच्चों द्वारा कुछ बेहतरीन प्रदर्शनों को सुना. 

शो में गाया गाना 
शाम का एक प्रमुख आकर्षण वह क्षण था जब प्रतियोगियों और शो के जजों जिनमें हिमेश रेशमिया और अलका याग्निक शामिल थे, ने सतीश द्वारा निर्देशित फिल्म 'तेरे नाम' के लोकप्रिय गीतों को गाया. जहां हिमेश ने म्यूजिकल ब्लॉकबस्टर के लिए कंपोज किया था, वहीं अलका याज्ञनिक ने फिल्म के गाने गाए. 

इसे भी पढ़ेंः उर्फी जावेद ने 'मिडिल क्लास लव' की एक्ट्रेसेस को पहनाई बोरे की बनी ड्रेस, देखें वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़