Meenakshi Seshadri: चक्कर खाकर गिर गई थीं मिनाक्षी सेशाद्री, शूटिंग को लेकर किया बड़ा खुलासा

Meenakshi Seshadri: सुभाष घई के निर्देशन में बनी 'हीरो' ने आज 40 साल का सफर  पूरा कर लिया है. फिल्म के इतने लंबे सफर के पूरे होने पर फिल्म के एक्टर्स ने वीडियो शेयर करने के साथ कई बड़े खुलासे किए हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 16, 2023, 04:35 PM IST
    • जब मीनाक्षी शेषाद्रि 'हीरो' फिल्म के सेट पर हो गई थीं बेहोश
    • बॉक्स ऑफिस पर 'हीरो' ने मचाई थी धूम
Meenakshi Seshadri: चक्कर खाकर गिर गई थीं मिनाक्षी सेशाद्री, शूटिंग को लेकर किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: Meenakshi Seshadri: हाल ही में जैकी श्रॉफ और मीनाक्षी सेशाद्री स्टारर फिल्म हीरो को 40 साल पूरे गए हैं. अपनी चार दशक लंबी यात्रा का जश्न मनाते हुए जैकी ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के यादगार पलों वाला एक वीडियो शेयर किया है. वहीं फिल्म की लीड एक्ट्रेस मीनाक्षी सेशाद्री ने भी शूटिंग के दौरान का एक्सपीरीयंस  शेयर किया है. 

जब फिल्म के सेट पर एक्ट्रेस हो गई थीं बेहोश 

हीरो में मीनाक्षी सेशाद्री और जैकी श्रॉफ ने मुख्य भूमिका निभाई थी. एक्ट्रेस ने फिल्म के 40 साल पुरे होने पर सेट पर शूट करने को लेकर अपना एक्सपीरीयंस शेयर किया है. हालिया मीडिया इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि 'मैं 104 डिग्री तापमान वाले ऊटी में ठंडे झरने के नीचे एक गाने की शूटिंग कर रही थी. मुझे नहीं पता कि मैंने यह कैसे किया, क्योंकि मेरी हालत खराब थी.'  उन्होंने कहा, 'सुभाष घई मेरी बीमारी के लिए मुझे दो दिन से ज्यादा छुट्टी नहीं दे सकते थे. ऐसी ही एक घटना को याद किया जब वह राजीव गोस्वामी के साथ अपनी पहली फिल्म की शूटिंग कर रही थीं. उन्होंने कहा कि कई बार बर्फ में लेटने की वजह से वह बेहोश हो गई थीं और उन्हें स्ट्रेचर पर ले जाना पड़ा था.'

बॉक्स ऑफिस पर 'हीरो' ने मचाई धूम

फिल्म 'हीरो' में जैकी श्रॉफ के अलावा एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि, संजीव कुमार, शम्मी कपूर और अमरीश पुरी जैसे कई कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई थी. जैकी और मीनाक्षी की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. फिल्म की कहानी और एक रोमांटिक एक्शन ड्रामा के रूप में सुभाष घई की 'हीरो' ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया. ये जैकी श्रॉफ की पहली फिल्म 'हीरो' थी जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. 

पाकिस्तानी सिंगर ने गाया फिल्म का आइकॉनिक गाना

फिल्म के आइकॉनिक गानों की बात करें तो उसका भी कोई मुकाबला नहीं हैं. फिल्म के गाने आज भी लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हैं. जैकी श्रॉफ की बांसुरी धुन अब भी फैंस के दिलों में बसती है. इस फिल्म का सैड सॉन्ग 'लंबी जुदाई' 'हीरो' का नहीं बल्कि हिंदी सिनेमा का आइकॉनिक गाना है. फिल्म के इस गाने को एक मशहूर पाकिस्तानी लोक गीत गायिका रेशमा ने अपनी शानदार आवाज में गाया था. म्यूजिक डायरेक्टर लक्ष्मीकांत-प्यारे लाल की जोड़ी ने इस फिल्म का शानदार म्यूजिक तैयार किया था.

इसे भी पढ़ें- Bigg Boss 17: शो में हुई आयशा खान की वाइल्ड कार्ड एंट्री, मुनव्वर को लेकर किए शॉकिंग खुलासे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़