क्या सच में जाह्नवी कपूर कर रही हैं शिखर पहाड़िया को डेट?

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं.  खबरों के अनुसार जाह्नवी कपूर इन दिनों शिखर पहाड़िया को डेट कर रही है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 10, 2023, 05:53 PM IST
  • जाह्नवी कपूर डेटिंग लाइफ
  • किसे कर रही हैं जाह्नवी डेट
क्या सच में जाह्नवी कपूर कर रही हैं शिखर पहाड़िया को डेट?

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. इन दिनों एक्ट्रेस का नाम शिखर पहाड़िया के साथ जोड़ा जा रहा है. दोनों कई बार एक साथ देखा गया है. कुछ समय पहले जाह्नवी कपूर शिखर पहाड़िया के साथ तिरुपति तिरुमाला मंदिर दर्शन करने के लिए पहुंची थी. वहीं हाल ही में इंस्टाग्राम पर शिखर ने जाह्नवी के लिए कमेंट किया जिसके बाद से उनके रिलेशनल की खबरें तेज हो गई है. 

जाह्नवी कपूर संग लंच डेट 

जाह्नवी कपूर अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ कुछ दिन पहले लंच डेट पर नजर आई थी. इस दौरान एक्ट्रेस रेड कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लगी थी. हाल ही में दोनों दिवाली पार्टी में भी नजर आए थे. 

जान्हवी कपूर-शिखर पहाड़िया 
जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया दोनों साथ में NMACC इवेंट में भी एक साथ नजर आए थे. इस इवेंट शिखर न केवल जाह्नवी के साथ बल्कि पिता बोनी कपूर के साथ पोज दिया था. दोनों कई बार साथ में पार्टी करते हुए नजर आ चुके हैं. 

कब से जानते हैं एक दूसरे को 
शिखर और जाह्नवी कपूर एक दूसरे को हाई स्कूल के समय से जानते हैं. मीडिया की खबरों के अनुसार स्कूल के दौरान दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे. लेकिन कॉलेज की पढ़ाई के लिए जाह्नवी कपूर लॉस एंजेलिस गई थी उस दौरान कपल का ब्रेकअप हो गया था. वही फिर से दोनों कपल की डेटिंग की खबरें वायरल हो रही है. 

इसे भी पढ़ें: Samantha Ruth Prabhu: नागा चैतन्या से तलाक और गंभीर बीमारी पर भावुक हुईं सामंथा, फोटो पोस्ट कर लिखी ये बात 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़