kangana Ranaut ने बॉलीवुड पार्टियों का खोला कच्चा चिट्ठा, बी-टाउन के लोगों को एक्ट्रेस ने बताया 'बेवकूफ'

Kangana Ranaut: सासंद और एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के कई स्टार्स को लेकर तंज कसती रहती हैं. अब उन्होंने बॉलीवुड पार्टियों को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 18, 2024, 01:52 PM IST
  • कंगना रनौत ने कही बड़ी बात
  • बॉलीवुड पार्टियों पर कसा तंज
kangana Ranaut ने बॉलीवुड पार्टियों का खोला कच्चा चिट्ठा, बी-टाउन के लोगों को एक्ट्रेस ने बताया 'बेवकूफ'

नई दिल्ली:Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म इमरजेंसी को लेकर चर्चा में हैं, जो अगले महीने सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस मूवी में उनके साथ अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी समेत कई एक्टर दिखने वाले हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने एक बार फिर बॉलीवुड पर हमला बोला और वहां होने वाली पार्टीज पर तंज कसा है.

बी टाउन की पार्टियों से दूरी बनाए हैं कंगना

एक्ट्रेस ने हाल ही में एक पॉडकास्ट में बॉलीवुड को लेकर खुलकर बात की है. इस दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर राय रखी और विचार साझा किए. जब उनसे पूछा गया कि वह बॉलीवुड और उनकी पार्टियों में क्यों शामिल नहीं होती, तो उन्होंने इस पर कुछ ऐसा कहा कि सुनने वाला हैरान रह गया.

कंगना ने दिया बेबाकी से जवाब

एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या इंडस्ट्री में उनका कोई दोस्त है, तो कंगना ने तुरंत कहा कि देखिए मैं बॉलीवुड जैसी इंसान नहीं हूं, ठीक है. मैं बॉलीवुड के लोगों से दोस्ती नहीं कर सकती हूं.  उन्होंने कहा कि बॉलीवुड के लोग बस अपने आप में खोए रहते हैं, अपनी मस्ती में रहते हैं.

इंडस्ट्री के लोगों को कहा बेवकूफ

एक्ट्रेस ने कहा कि वे सभी बेवकूफ हैं, वे मूर्ख हैं, वे प्रोटीन शेक और उस तरह की जिंदगी जीने में मस्त रहते हैं. जब उनसे यह पूछा गया कि उनमें से सभी ऐसे नहीं हो सकते, तो एक्ट्रेस ने कहा कि देखो यार, मैंने इतना बॉलीवुड देखा है कि मुझे पता है, तुम मुझे तो मत ही बताओ.

ये क्या बोली कंगना?

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि अगर वह शूटिंग नहीं कर रहे होते हैं, तो उनकी लाइफस्टाइल क्या होती है. वह सुबह उठते हैं, कुछ फिजिकल ट्रेनिंग करते हैं, दोपहर में फिर सोते हैं, फिर उठते हैं, जिम जाते हैं, फिर रात में सोते हैं टीवी देखते हैं. वे सभी टिड्डे की तरह है.  आप ऐसे लोगों से कैसे दोस्ती कर सकते हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें नहीं पता होता है कि कहां क्या हो रहा है, वे कोई बातचीत नहीं करते, वे मिलते हैं, पीते हैं. पार्टियों पर अपनी राय देते हुए कंगना ने कहा कि वे जो बातें कर रहे हैं, वह शर्मनाक है. मेरे लिए बॉलीवुड पार्टी ट्रॉमा की तरह हैं.

ये भी पढ़ें- ये थी हिंदी सिनेमा की म्यूजिकल मूवी, फिल्म में थे पूरे 71 गानें, गिनीज बुक में दर्ज है रिकॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़