Paris Olympics 2024: महिला खिलाड़ी की नाक तोड़ने पर दूसरे प्लेयर पर भड़कीं कंगना रनौत, बोलीं, 'जैसे आदमी घर पर औरत को मारता है'

Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक में एंजेला कैरिनी और ईमान खलीफ के बीच हुए बॉक्सिंग मैच को लेकर दुनियाभर में काफी विवाद खड़ा हो गया है. अब इस पर एक्ट्रेस और सांसद कंगना रनौत का रिएक्शन भी आ गया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 2, 2024, 08:42 PM IST
    • फिर ओलंपिक पर भड़कीं कंगना
    • एक्ट्रेस ने निकाली ईमान पर भड़ास
Paris Olympics 2024: महिला खिलाड़ी की नाक तोड़ने पर दूसरे प्लेयर पर भड़कीं कंगना रनौत, बोलीं, 'जैसे आदमी घर पर औरत को मारता है'

नई दिल्ली: पेरिस ओलंपिक 2024 के चर्चे इन दिनों पूरी दुनियाभर में हैं. भारतीय खिलाड़ी भी इस मौके पर अपना दम दिखा रहे हैं. हालांकि, वहीं, पेरिस ओलंपिक कई कारणों से विवादों में भी घिर गया है. अब बीते गुरुवार को इटली की एंजेला कैरिनी और अल्जीरिया की ईमान खलीफ का बॉक्सिंग मैच विवादों में आ गया है. इस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस और सांसद कंगना रनौत का भी बयान सामने आ गया है.

ईमान ने तोड़ी एंजेला की नाक

दरअसल, इस बॉक्सिंग मैच में 46 सेकंड के भीतर ही इमान खलीफ ने एंजेला कैरिनी को हरा दिया. मैच की शुरुआत में ही ईमान ने एंजेला की नाक तोड़कर उन्हें हरा दिया. अब कंगना ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए इस मुकाबले को अनफेयर बताया है. उनका कहना है कि एक महिला का मुकाबला एक आदमी से करवाया गया है, जो पूरी तरह से गलत है.

कंगना ने निकाली भड़ास

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक लंबे-चौड़े पोस्ट में लिखा, 'इस लड़की को एक 7 फीट के आदमी के साथ मुकाबला करना पड़ा. इस पैदाइश एक पुरुष के रूप में. इसके बॉडी पार्ट्स, लुक्स और बर्ताव पुरुषों जैसा है.

वह बॉक्सिंग मैच में इस लड़की को ऐसे मार रहा है जैसे पुरुष घर पर महिला को मारते हैं. हालांकि, ये खुद को एक महिला कहता है. आप खुद ही अंदाजा लगा सकते हैं कि इस मैच का विनर कौन रहा. इसे बढ़ावा नहीं दिया जाना चाहिए. अब भी जान जाओ इससे पहले कि आपकी बेटियों की नौकरियां और मैडल उनसे छीन लिए जाएं.'

होमोसेक्शुअल पर आया कंगना को गुस्सा

कंगना ने आगे लिखा, 'जब हम होमोसेक्शुअल रिश्ते में होते हैं तो एक पार्टनर को फीमेल और एक पार्टनर क मेल का पार्ट निभाना होता है. वो एक मेल और फीमेल दोनों की ही छवि बनाते हैं, लेकिन इसी के साथ वह नारीवाद के नाम पर महिलाओं पर भी हावी होने की कोशिश करते हैं. ये बहुत अजीब है. सच कहूं तो  मेरे कुछ दोस्त भी सेम सेक्स के हैं और मैं उन लोगों के बहुत करीब हूं. वो बहुत टैलेंटेड और शानदार हैं.' अब कंगना का ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- Khel Khel Mein Trailer Out: जब मोबाइल चेक होने पर उलझे रिश्ते, अक्षय कुमार की फिल्म ने बढ़ाई एक्साइटमेंट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़