टीवी की 'संस्कारी बहू' कनिका मान पर चढ़ा बोल्डनेस का ऐसा खुमार, पहनी ऊपर से नीचे तक जालीदार ड्रेस

कनिका मान अपने नए फोटोशूट की वजह से फिर चर्चा में हैं. एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से तो हमेशा सबका दिल जीता ही है, लेकिन इन दिनों वह अपनी बोल्डनेस सभी के होश उड़ा रही हैं. ऐसे में अब कनिका का नया वीडियो वायरल हो गया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 23, 2022, 05:57 PM IST
  • कनिका मान फिर सिजलिंग लुक में आईं नजर
  • कनिका ने अपना एक वीडियो शेयर किया है
टीवी की 'संस्कारी बहू' कनिका मान पर चढ़ा बोल्डनेस का ऐसा खुमार, पहनी ऊपर से नीचे तक जालीदार ड्रेस

नई दिल्ली: मशहूर टीवी एक्ट्रेस कनिका मान (Kanika Mann) अपनी एक्टिंग का जादू देशभर के लोगों पर चला चुकी हैं. उन्हें पर्दे पर हमेशा ही एक संस्कारी बहू या बेटी के रोल में देखा गया है. इस कारण उनकी छवि भी दर्शकों के बीच ऐसी ही बन गई है. हालांकि, असल जिंदगी में कनिका काफी बोल्ड और बिंदास है. इसकी झलक अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर देखने को मिलती रहती है. अब एक बार फिर से कनिका ने अपना सुपर बोल्ड लुक फ्लॉन्ट किया है.

Kanika Mann की बोल्डनेस ने उड़ाए सबके होश

कनिका इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन वह फैंस के साथ अपना एक नया लुक शेयर कर दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं. इस बार उन्होंने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.

कनिका ने इस फोटोशूट के लिए ब्लैक नेट वाली ड्रेस पहनी है. उन्होंने लूज जालीदार टॉप और मैचिंग की नेट वाली ही पैंट्स पहनी हुई हैं. कनिका ने इस अवतार में अपना ब्रालेट लुक फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक कातिलाना पोज दिए हैं.

काफी हॉट दिख रही हैं कनिका मान

कनिका ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड पिंकिश लिपस्टिक और स्मोकी शाइनी आई लुक से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपना बालों को ओपन रखा है और व्हाइट स्टोन्स वाली हाई हील्स पहनी हैं. इस लुक में कनिका बेहद हॉट दिख रही हैं. फैंस उन पर प्यार लुटाते हुए कई कमेंट्स किए हैं. आम लोगों के अलावा मशहूर हस्तियों ने भी कनिका की इन अदाओं को खूब पसंद किया है.

कई शोज में दिख चुकी हैं कनिका मान

गौरतलब है कि कनिका मान को टीवी शो 'गुड्डन तुमसे न हो पाएगा' से घर-घर में पहचान मिली. इसके अलावा भी वह कई टीवी शोज, रियलिटी शोज, वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज में दिख चुकी हैं. आज कनिका के चाहने वाले उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: उर्फी जावेद ने कैन के ढक्कन से बनाई नई ड्रेस, नए लुक से फिर किया हैरान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़