हिन्दू नहीं इस धर्म को फॉलो करती हैं kareena kapoor, केयरटेकर ने खोला राज

Kareena kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर के बेटों की केयरटेकर और नैनी ललिता डिसिल्वा इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं. ललिता ने अपने हालिया इंटरव्यू में करीना कपूर के अध्यात्म की ओर झुकाव और ईसाई धर्म के बारे में बात करते हुए कई खुलासे किए. आइए आपको बताते हैं उनके बारे में.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 29, 2024, 06:23 PM IST
    • हिन्दू धर्म नहीं मानती करीना कपूर
    • नैनी ने बताया बेटे को सुनवाती थीं ये भजन
हिन्दू नहीं इस धर्म को फॉलो करती हैं kareena kapoor, केयरटेकर ने खोला राज

नई दिल्ली: Kareena kapoor follows christianity: करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे, तैमूर सोशल मीडिया पर लाइमलाइट का हिस्सा बने रहते हैं.  इन दिनों तैमूर की नैनी ललिता डिसिल्वा भी सुर्खियों में हैं. ललिता ने हाल ही में एक यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू दिया था जहां उन्होंने खान परिवार से जुड़ी कई बातें साझा की. उन्होंने बातचीत में करीना कपूर के पालन-पोषण पर भी खुलकर बात की थी. करीना के बारे में बात करते हुए ललिता ने कहा कि वो अपने बच्चों से बहुत प्यार करती हैं और काफी अनुशासित हैं. 

समय की पाबंद हैं करीना कपूर 

ललिता ने कहा, उनकी मां (बबीता) भी बेहद अनुशासित हैं. मैंने करीना का बचपन पर्सनली नहीं देखा है, लेकिन उन्होंने जो कहा था, उससे मुझे पता चला कि उनकी मां बेहद अनुशासित थीं, हमेशा उनकी पढ़ाई पर ध्यान देती थीं और एक समय के साथ टाइम टेबल बनाकर रखती थीं और उसका पालन करती थीं. करीना कपूर ने मुस्लिम परिवार में शादी की है मगर उनकी केयरटेकर ने बताया कि करीना ईसाई धर्म मानती हैं. करीना की आस्था पर ललिता ने बताया, करीना अपनी मां की तरह क्रिश्चियैनिटी को फॉलो करती हैं. 

स्टाफ के लिए होता था अलग खाना? 

केयरटेकर ने करीना के क्रिश्चियैनिटी फॉलो करने पर ये भी बताया कि वो मुझसे बोलती थीं, अगर चाहो तो मेरे बच्चों को भजन सुना सकती हो. मैं बच्चों को भजन सुनाती थी. उन्होंने कहा, 'करीना मुझसे पंजाबी भजन, एक ओंकार प्ले करने के लिए भी बोलती थीं. ललिता ने उसी इंटरव्यू में खान परिवार की तारिफ करते हुए उन्हें अच्छे लोग बताया और कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है कि स्टाफ के लिए अलग से खाना होगा. कितनी ही बार हम सबने एक साथ खाना खाया है.

अंबानी परिवार से आज भी वही प्यार मिलता है

ललिता ने अपने इंटरव्यू में इस बात का जिक्र भी किया है कि अंबानी परिवार आज भी उन्हें बेहद प्यार औऱ दुलार देता है और अनंत उन्हं बहपन से ललिता कहकर बुलाते थे. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उन्होंनें करीब 12 सालों तक अनंत की देखभाल की है और बचपन से ही उन्हें जानवरों से खासा लगाव था और वो कभी महंगे तोहफे नहीं मांगते थे, बल्कि जानवरों को खरीदने या बचाने के लिए पैसे मांगते थे.

ये भी पढ़ें- Sanjay Dutt Birthday: कम उम्र में ड्रग की लत... 5 साल की जेल... चौथी स्टेज पर लंग कैंसर, काफी उतार-चढ़ावभरा रहा है संजय दत्त का सफर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़