कार्तिक आर्यन हुए कोरोना पॉजिटिव, मजेदार अंदाज में दी जानकारी

कार्तिक आर्यन ने हाल ही में फैंस को हैरान करते हुए बताया है कि वह कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. हालांकि, उन्होंने इस बात की जानकारी भी बड़े ही दिलचस्प अंदाज में दी है. इसके बाद से ही फैंस उन्हें जल्द ठीक होने की सलाह दे रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 4, 2022, 05:04 PM IST
  • कार्तिक आर्यन कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं
  • कार्तिक ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी
कार्तिक आर्यन हुए कोरोना पॉजिटिव, मजेदार अंदाज में दी जानकारी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2)' की सफलता का जश्न मना रहे हैं. शुरुआत में फिल्म के सभी शोज हाउसफुल रहे. हालांकि, इसी बीच अब कार्तिक ने अपने फैंस को परेशान करने वाली एक खबर दी है. एक्टर ने बताया कि वह कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं.

कार्तिक ने इस तरह दी जानकारी

कार्तिक ने इस न्यूज के साथ उन्होंने अपनी एक फोटो भी शेयर की है. उन्होंने 'भूल भुलैया 2' की सफलता की ओर इशारा करते हुए लिखा, 'सब कुछ इतना पॉजिटिव चल रहा था. कोविड से रहा नहीं गया.' इसके साथ उन्होंने लाफ्टर इमोजी भी बनाया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक ने यहां अपनी फिल्म 'भूल भुलैया 2' से ही एक पोस्टर शेयर किया है. अब कार्तिक का ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस उन्हें ख्याल रखने की सलाह दे रहे हैं. 

दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव हुए कार्तिक

बता दें कि यह दूसरी बार है जब कार्तिक कोरोना पॉजिटिव हुए हैं. इससे पहले वह मार्च 2021 में भी इस महामारी की चपेट में आए थे. उस वक्त उन्होंने प्लस का साइन पोस्ट करते हुए संक्रमित होने की जानकारी दी थी. हालांकि, तब जल्द ही वह कोरोना को मात देकर ठीक हो गए थे.

इन फिल्मों में दिखेंगे कार्तिक

कार्तिक के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस वक्त उनकी कई फिल्में रिलीज की कतार में हैं. कार्तिक को जल्द ही 'शहजादा' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. इसके बाद वह 'फ्रेडी', 'कैप्टन इंडिया' और 'सत्यनारायण की कथा' जैसी फिल्मों में भी दिखाई देने वाले हैं. कार्तिक के फैंस उनकी हर फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- Singer KK Death: अंतिम संस्कार पर मुस्कुराते दिखे केके की पत्नी और बेटा, बुरी तरह भड़क पड़े लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़