KBC 13: अमिताभ बच्चन ने पूछा 7वां सवाल, आपको भी मिल सकता है हॉटसीट पर बैठने का मौका

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की होस्टिंग वाला क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' दर्शकों के बीच पेश होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. वहीं लोगों ने एक बार फिर से शो का हिस्सा बनने के लिए रजिस्ट्रेशन करवाने भी शुरू कर दिए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 18, 2021, 09:03 AM IST
  • अमिताभ बच्चन 'कौन बनेगा करोड़पति 13' के साथ पेश होने के लिए तैयार
  • शो में हर दिन लोगों ने सवालों के जाकर रजिस्ट्रेशन भी करवाने शुरू कर दिए
KBC 13: अमिताभ बच्चन ने पूछा 7वां सवाल, आपको भी मिल सकता है हॉटसीट पर बैठने का मौका

नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) अपने 13वें सीजन के साथ एक बार फिर दर्शकों के सामने पेश होने के लिए तैयार है. शो के रजिस्ट्रेशन भी शुरू हो चुके हैं, ऐसे में शो के लिए फैंस की उत्सुकता हर दिन बढ़ती जा रही है. बॉलीवुड के महानायक और शो के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को हर दिन रजिस्ट्रेशन के लिए एक सवाल दर्शकों से पूछते हुए देखा जा रहा है.

बिग बी ने पूछा 7वां सवाल

बिग बी द्वारा पूछे जाने वाले इन सवालों के सही जवाब देकर ही लोगों को शो में हॉटसीट पर बैठने का मौका मिलेगा. हालांकि, किन लोगों की इस सीजन में किस्मत चमकने वाली है इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा. फिलहाल तो अब दर्शकों के सामने महानायक से 7वां सवाल रख दिया है.

सोनी लिव ने जारी किया वीडियो

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SonyLIV (@sonylivindia)

अब सोनी लिव इंडिया (Sony Liv India) ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें अमिताभ बच्चन 7वां सवाल पूछते दिख रहे हैं. हालांकि, इससे पहले उन्होंने लोगों को आगे बढ़ते रहने के लिए प्रेरित भी किया. वह यहां कहते दिख रहे हैं, "हमारे बड़े-बुजुर्ग अक्सर कहते हैं कि कोशिश करो और कोशिश करो, करते रहो, वो ऐसा इसलिए कहते थे क्योंकि कोशिशों का देर सबेर मन लायक परिणाम निश्चित होता है तो यदि आप भी उन लोगों में से हैं जिनकी कई सालों से कोशिश रही है हॉटसीट पर आने की, तो कोशिश कीजिए शायद इस साल आपकी कोशिशों का मनचाहा परिणाम मिल जाए"

7वां सवाल- इनमें से किस राज्य में 'रावत' उपनाम वाले तीन मुख्यमंत्रियों ने कार्यभार संभाला है?

A. उत्तराखंड
B. हरियाणा
C. हिमाचल प्रदेश
D. झारखंड

जानिए सही जवाब

इस सवाल का सही जवाब है A 'उत्तराखंड'. यह जवाब देने के लिए आपके पास सिर्फ 17 मई रात 9 बजे तक का ही समय है. गौरतलब है कि शो का हिस्सा बनने के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया 10 मई रात 9 बजे से शुरू की गई थी.

ये भी पढ़ें- प्रभास की 'आदिपुरुष' में नजर आएंगे सिद्धार्थ शुक्ला! फैंस हुए सुपर एक्साइटेड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़