गुदगुदाने आ रहा है ये खास शो, जानें कब और कहां रिलीज होगा 'माइंड द मल्होत्रास सीजन 2'

Mind The Malhotras 2: मिनी माथुर और साइरस साहूकार की माइंड द मल्होत्रास सीजन 2 आपको एक बार फिर गुदगुदाने के लिए 12 अगस्त को आ रहा है. एंटरटेनमेंट की परफेक्ट डोस को आप अमेज़न प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 26, 2022, 11:53 PM IST
  • 'माइंड द मल्होत्रास सीजन 2' इस दिन होगी रिलीज
  • साइसर साहूकार ने शो के बारे में किया खुलासा
गुदगुदाने आ रहा है ये खास शो, जानें कब और कहां रिलीज होगा 'माइंड द मल्होत्रास सीजन 2'

नई दिल्ली: Mind The Malhotras 2: शेफाली (मिनी माथुर) और ऋषभ (साइरस साहूकार) 'माइंड द मल्होत्रास सीजन 2' से दर्शकों का ध्यान आकर्षित कर रहे हैं. शो में और अधिक किरदारों और मजेदार बातों के बारे में साइरस साहूकार ने कहा, "यह पागल, मजेदार और काफी खुलासा करने वाला था. बता दें कि कॉमेडी का परफेक्ट डोस वाला ये शो 12 अगस्त को रिलीज होगा. इसे आप Amazon Prime Video पर देख सकते हैं. 

साइरस साहूकार ने शेयर किया अनुभव
साइरस साहूकार ने  'माइंड द मल्होत्रास सीजन 2' से अपना अनुभव शेयर करते हुए कहा कि 'माइंड द मल्होत्रा' हमेशा एक मजेदार अनुभव रहा है क्योंकि मैं बहुत सारे दोस्तों के साथ भी काम कर रहा हूं. इस सीजन में हमारे और भी दोस्त हैं! हमारे बचपन के दोस्त समीर कोचर, मारिया गोरेट्टी और दलीप ताहिल हैं, सभी बहुत ही खास और दिलचस्प भूमिकाओं में हैं.

जीवन की कहानी को दिखाती है सीरीज 
वह आगे कहते हैं, "हम लोगों ने काफी मेहनत की और यह सीजन वास्तव में मल्होत्रा के जीवन और उनकी कहानियों को दिखाता है. मुझे लगता है कि यह बदलाव का मौसम है जहां सब कुछ बदल जाता है. जबकि पहला सीजन घर के बारे में बहुत कुछ था.

'ला फैमिग्लिया' रीमेक है 'माइंड द मल्होत्रास'
इटली-डच सीरीज 'ला फैमिग्लिया' पर आधारित हिंदी संस्करण 'माइंड द मल्होत्रास' मध्यकालीन वैवाहिक समस्याओं से संबंधित है, जिनका सामना आम भारतीय जोड़े करते हैं. यह सीरीज दुनिया भर के 240 प्लस देशों और क्षेत्रों में अमेजन प्राइम पर स्ट्रीमिंग कर रही है. 

इसे भी पढ़ेंः गोविंदा और सतीश कौशिक फिर दिखेंगे एकसाथ, सेट पर ताजा होंगी पुरानी यादें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़