सुपरस्टार सिंगर 2 की ट्रॉफी को मोहम्मद फैज ने किया अपने नाम, जीता लाखों का ईनाम

Superstar Singer 2 Winner: इंडियन आयडल 12 की कंटेस्टेंट अरुणिता कांजीलाल मोहम्मद फैज की कप्तान थीं. भले ही अरुणिता न इंडियन आयडल नहीं जीता लेकिन उन्होंने अपने स्टूडेंट को सुपरस्टार सिंगर बना ही दिया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 4, 2022, 10:12 AM IST
  • सुपरस्टार सिंगर 2 के फाइनल में भिड़े 6 कंटेस्टेंट
  • जोधपुर के रहने वाले मोहम्मद फैज बने विनर
सुपरस्टार सिंगर 2 की ट्रॉफी को मोहम्मद फैज ने किया अपने नाम, जीता लाखों का ईनाम

नई दिल्ली: सुपरस्टार सिंगर 2 के सिंगर के कंटेस्टेंट मोहम्मद फैज ने अपनी आवाज से सभी जजेस को इंप्रेस कर ही दिया. आखिरकार सीजन 2 की ट्रॉफी उन्होंने अपने नाम कर ली है. मोहम्मद फैज जोधपुर के रहने वाले हैं. उन्होंने शो के फाइनल मुकाबले में 6 दमदार फाइनलिस्ट्स को कड़ी टक्कर दी.

फैज की कप्तान ने संभाली कमान

इंडियन आयडल 12 की कंटेस्टेंट अरुणिता कांजीलाल मोहम्मद फैज की कप्तान थीं. भले ही अरुणिता न इंडियन आयडल नहीं जीता लेकिन उन्होंने अपने स्टूडेंट को सुपरस्टार सिंगर बना ही दिया. फाइनल में उनका मुकाबला इंडियन आयडल विनर पवनदीप राजन के दो स्टूडेंट्स सायशा और प्रांजल से था.

ट्रॉफी और ईनाम

मोहम्मद फैज को ट्रॉफी के साथ 15 लाख का चेक भी मिला. मोहम्मद ये रकम अपने माता-पिता को देने वाले हैं. अपनी परफॉर्मेंस के दम पर उन्होंने एक के बाद एक बेस्ट परफॉर्मेंस देकर सबका दिल जीत लिया. जज हिमेश रेशमिया ने उन्हें खुद यूथ सेंसेशन का टाइटल भी दिया था.

मोहम्मद फैज ने कहा धन्यवाद

अपनी इस सफलता को लेकर मोहम्मद बेहद एक्साइटेड दिखे. कहते हैं कि जब मैं इस शो में आया था तब मुझे कोई नहीं जानता था, अब हर कोई जानने लगा है. मैंने इस शो के दौरान बहुत कुछ सीखा है. मैं इस मंच का शुक्रगुजार हूं. इस मंच पर सबने ही अच्छा परफॉर्म करने की कोशिश की है. कंपीटिशन से ज्यादा हमारा लक्ष्य सबको एंटरटेन करना था.

ये भी पढ़ें: किम कार्दाशियन ने जब अपने ही फोटो से की छेड़छाड़, तो टिक टॉक यूजर ने ऐसे उड़ाया मजाक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़