श्रीराम के बाद मुनव्वर ने कोंकण समुदाय का उड़ाया मजाक, धमकी मिलने पर 'जोड़े हाथ-पैर'

Munawwar Faruqui: स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी एक बार फिर कंट्रोवर्सी से घिर गए हैं.  फिर मुनव्वर का नाम विवादों में हैं.  उन्होंने अपनी कॉमेडी में कोंकण समुदाय को लेकर विवादित शब्द कहे हैं, जिसके बाद उन्हें माफी मांगनी पड़ी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 13, 2024, 01:01 PM IST
  • मुनव्वर ने कमेडी के नाम पर फिर की हदें पार
  • कोंकण समुदाय से कॉमेडियन ने मांगी माफी
श्रीराम के बाद मुनव्वर ने कोंकण समुदाय का उड़ाया मजाक, धमकी मिलने पर 'जोड़े हाथ-पैर'

नई दिल्ली:Munawwar Faruqui: 'बिग बॉस 17' के विनर रह चुके मुनव्वर फारुकी अपनी कॉमेडी को लेकर काफी फेमस हैं.  वहीं वह  कंट्रोवर्सी को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. मुनव्वर का नाम अक्सर किसी न किसी विवाद से जुड़ा रहता है. हाल ही में महाराष्ट्र के कोंकण समुदाय ने उनकी कॉमेडियन का विरोध किया है , जिसके बाद मुनव्वर को माफी मांगनी पड़ी.

मुनव्वर फारुकी पर भड़के लोग

मुनव्वर फारुकी पर महाराष्ट्र के कोंकण समुदाय के खिलाफ अपशब्द कहने का गंभीर आरोप लगा है. जिसके बाद कोंकण समुदाय के लोगों ने उनके खिलाफ नाराजगी जाहिर की है. कॉमेडियन को चेतावनी दी गई कि वह जितनी जल्दी हो सकी, माफी मांग लें. वर्ना वह जहां मिलेंगे उन्हें वहीं रौंद दिया जाएगा. 

मुनव्वर ने जोड़े हाथ-पैर

मुनव्वर फारुकी ने वीडियो शेयर कर कोंकण समुदाय से तुरंत माफी मांगी है. उन्होंने कहा-'कुछ वक्त पहले एक शो किया था, जिसमें क्राउड वर्क था. वहां ऑडियंस से इंटरेक्शन हुआ था. उस दौरान कोंकण को लेकर बात निकली, लेकिन उसे गलत समझ लिया गया है. कुछ लोगों को लगता है कि मैंने कोंकण समुदाय का मजाक बनाया है. पर मेरा इरादा किसी को ठेस पहुंचाने का नहीं था. मैं दिल से माफी मांगता हूं. जिनको भी बुरा लगा, उनको सॉरी.'

क्या बोले थे मुनव्वर?

दरअसल, मुनव्वर फारुकी ने कुछ समय पहले शो किया था, जिसमें उन्होंने महाराष्ट्र के कोंकण समुदाय पर कमेंट किया था. अपशब्द का प्रयोग किए थे.  मुनव्वर ने कहा था कि कोंकण समुदाय के लोग पागल बनाते है. इस शब्द पर काफी विवाद हो गया है. शिवसेना के एकनाथ शिंदे गुट के नेता विधायक सदा सरवणकर के बेटे समाधान सरवरणकर ने ट्वीट किया, 'पाकिस्तान प्रेमी मुनव्वर फारुकी ने अगर माफी नहीं मांगी, तो वह जहां भी दिखेंगे, उनकी वहीं पिटाई कर दी जाएगी और जो कोई भी पिटाई करेगा, उसे एक लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा.

इसे भी पढ़ें: Sridevi Birth Anniversary: 'मिस्टर इंडिया' के सेट पर बच्चों को रिश्वत देती थीं श्रीदेवी, कराती थीं ये काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़