Main Atal Hoon: 'मैं अटल हूं' की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, पंकज त्रिपाठी फिर दिल जीतने को हैं तैयार

Main Atal Hoon: पंकज त्रिपाठी के काम की दुनिया दीवानी है. वह अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए लोगों के दिलों पर राज करते हैं. एक्टर एक बार फिर से 'मैं अटल हूं' के साथ धूम मचाने को तैयार हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 28, 2023, 10:15 AM IST
  • 'मैं अटल हूं' जनवरी 2024 में होगी रिलीज
  • अटल बिहारी बाजपेई की लाइफ पर बेस्ड है फिल्म
Main Atal Hoon: 'मैं अटल हूं' की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, पंकज त्रिपाठी फिर दिल जीतने को हैं तैयार

नई दिल्ली:Main Atal Hoon: भानुशाली प्रोडेक्शन की पहली बायोपिक ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ से हिंदी सिनेमा में धूम मचाने वाले निर्माता विनोद भानुशाली अपनी अगली बायोपिक ‘मैं अटल हूं’ के साथ वापसी कर रहे हैं. फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है. देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के जीवन पर बनी इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी ने लीड रोल में हैं. 

रिलीज डेट का हुआ ऐलान

फिल्म से पंकज त्रिपाठी का पहला लुक सामने आने के बाद से ही फिल्म ‘मैं अटल हूं’ चर्चा में है. इस फिल्म को रवि जाधव ने निर्देशित किया है और इसे रवि ने ही ऋषि विरमानी के साथ मिलकर लिखा है. फिल्म के निर्माता विनोद भानुशाली की पिछली फिल्म ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ राजस्थान के वकील पी सी सोलंकी पर बेस्ड थी, जिसमें उन्होंने आसाराम बापू को सजा दिलाई थी. फिल्म 19 जनवरी 2024 को रिलीज होगी.

एक बंदा ने जीते कई अवॉर्ड

इस साल के फिल्मफेयर ओटीटी पुरस्कारों में सबसे ज्यादा पांच पुरस्कार जीतने वाली फिल्म ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ ने हर किसी का दिल जीत लिया. अब निर्माता विनोद भानुशाली अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक से फिर धूम मचाएंगे. भानुशाली ने तय कर लिया था कि अगर ये फिल्म पंकज त्रिपाठी नहीं करेंगे तो वह यह फिल्म बनाएंगे ही नहीं. 

इन महापुरुषों पर भी बनेगी फिल्म

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक भानुशाली स्टूडियोज के पास बायोपिक फिल्मों की एक लंबी लिस्ट है, जिसमें से शेर सिंह राणा की बायोपिक का ऐलान हो चुका है. इसके अलावा कम से कम चार और बायोपिक पर भानुशाली स्टूडियोज की क्रिएटिव टीम काम कर रही है.

ये भी पढ़ें- Yami Gautam Birthday: कभी IAS बनना चाहती थीं Yami Gautam, फिर एक विज्ञापन ने ऐसे बदली एक्ट्रेस की किस्मत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़