पंजाबी सिंगर अल्फाज पर जानलेवा हमला, अब हालत में दिखा सुधार

Alfaaz Attacked: पहले गायक शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को मानसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. ऐसा ही एक मामला फिर एक बार सामने आया है. सिंगर अल्फाज पर भी हमला हुआ है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 2, 2022, 11:27 PM IST
  • हनी सिंह ने अल्फाज का फोटो किया शेयर
  • बोले जो भी ये है उसे छोड़ूंगा नहीं
पंजाबी सिंगर अल्फाज पर जानलेवा हमला, अब हालत में दिखा सुधार

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को गोली मारकर हत्या करने के बाद अब एक और पंजाबी सिंगर पर हमले की खबर सामने आई है. पंजाबी सिंगर अल्फाज पर भी हाल ही में जानलेवा हमला हुआ है. अल्फाज गंभीर रूप से घायल हैं. रैपर, सिंगर हनी सिंह ने उनकी फोटो शेयर लोगों तक ये जानकारी पहुंचाई है.

हनी सिंह ने कही ये बात

हनी सिंह ने अपने इंस्टा अकाउंट से सिंगर अल्फाज की फोटो शेयर की है जिसमें वह अस्पताल में एक बेड पर नजर आ रहे हैं. उनके सिर पर गहरी चोट भी दिखाई दे रही है. उनके हाथ पर भी चोट लगी हुई है. तस्वीर को देखकर इस बात का भांपा जा सकता है कि उनकी हालत बेहद नाजुक है.

शनिवार को हुआ हमला

बता दें कि सिंगर अल्फाज पर देर रात शनिवार को हमला हुआ था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट करवाया गया. हनी सिंह ने सिंगर अल्फाज की फोटो शेयर कर लिखा, ”बीती रात मेरे भई अल्फाज पर किसी ने हमला किया. जिस किसी ने भी ये प्लान बनाया था, मैं उसे छोडूंगा नहीं, आप प्लीज उसके लिए दुआ करें.”

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

टेंपो से मारी थी टक्कर

मोहाली पुलिस ने इस मामले में छानबीन करते हुए बताया कि रायपुर रानी के रहने वाले विक्की को गुनहगार पाया गया है. गायक अमनजोत सिंह पंवार उर्फ ​​अल्फाज को पिक-अप टेंपो से मारने के आरोप में विक्की के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. सोहाना पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 279, 337, 338 के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

दोस्तों के साथ यात्रा

सूत्रों ने मुताबिक सिंगर अल्फाज कल रात अपने तीन दोस्तों गुरप्रीत, तेजी और कुलजीत के साथ पाल ढाबा से बाहर आ रहे थे. अचानक विक्की और ढाबे के मालिक के बीच थोड़ी बहस हो गई. विक्की ने उस वक्त अल्फाज से मदद मांगी क्योंकि डाबे का मालिक मालिक उसके पैसे नहीं दे रहा था. ऐसे में वो ढाबे के मालिक के टेम्पो के साथ भागने की कोशिश करने लगा. भागते हुए उसने अल्फाज को टक्कर मार दी और अल्फाज गंभीर रूप से घायल हो गए.

ये भी पढ़ें: अंजलि अरोड़ा ने पहनी लाल साड़ी, जानिए किसे लुभाने के लिए हुई हैं सज धजकर तैयार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़