खतरे से बाहर हैं पंजाबी सिंगर अल्फाज, डॉक्टर ने दिया हेल्थ अपडेट

 अल्फाज पर हुए हमले से हर कोई हैरान और परेशान है. अल्फाज इस समय मोहाली के फोर्टिस हॉस्पिटल में एडमिट हैं. अल्फाज उर्फ अमनजोत सिंह पंवार, हाथापाई में गंभीर रूप से घायल हो गए थे. हालांकि अब वह खतरे से बाहर हैं. सोमवार को डॉक्टरों ने यह जानकारी दी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 6, 2022, 09:00 AM IST
  • हनी सिंह ने कहा- 'आईसीयू में नाजुक है हालत'
  • अल्फाज पर जानलेवा हमले से परेशान हैं फैंस
खतरे से बाहर हैं पंजाबी सिंगर अल्फाज, डॉक्टर ने दिया हेल्थ अपडेट

नई दिल्ली: सिद्धू मूसेवाला के बाद अब रविवार को फेमस पंजाबी सिंगर अल्फाज पर जानलेवा हमला हुआ. अल्फाज पर हुए हमले से हर कोई हैरान और परेशान है. अल्फाज इस समय मोहाली के फोर्टिस हॉस्पिटल में एडमिट हैं. अल्फाज उर्फ अमनजोत सिंह पंवार, हाथापाई में गंभीर रूप से घायल हो गए थे. हालांकि अब वह खतरे से बाहर हैं. सोमवार को डॉक्टरों ने यह जानकारी दी.

खतरे से बाहर हैं अल्फाज

बता दें कि अल्फाज यो यो हनी सिंह के भाई हैं. हिरदेश सिंह उर्फ हनी सिंह ने इस घटना को इंस्टाग्राम पर साझा कर घटना की जानकारी दी थी.  उन्होंने बाद में दोषियों को पकड़ने के लिए पंजाब पुलिस को धन्यवाद दिया. पुलिस के अनुसार, गायक पंजाब के मोहाली में सड़क किनारे एक ढाबे में गए थे, जहां ढाबे के एक पूर्व कर्मचारी और उसके साथियों ने कथित तौर पर गायक पर हमला किया और भाग गए.

कैसी है अल्फाज की तबीयत?

पुलिस ने गायक के साथ मारपीट करने के आरोप में आरोपी विक्की के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस ने कहा कि गायक अपने दोस्तों गुरप्रीत, तेजी और कुलजीत के साथ रात का खाना खाकर पाल ढाबा से बाहर आ रहे थे. उसी दौरान उन्होंने देखा कि विक्की और ढाबे के मालिक के बीच पैसे के लेन-देन को लेकर कहासुनी चल रही है. इस मामले में दखल देना गायक को भारी पड़ गया.

हनी सिंह ने दिया हेल्थ अपडेट

हनी सिंह ने इंस्टाग्राम पर घायल अल्फाज की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा था, 'मेरे भाई अल्फाज पर कल रात हमला किया गया था. जिसने भी यह योजना बनाई हो..मैं उसे छोड़ूंगा नहीं..सभी लोग, कृपया अल्फाज के ठीक होने केलिए प्रार्थना करें.' एक अन्य पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'मोहाली पुलिस को विशेष धन्यवाद, जिसने पिछली रात सड़क पर एक टेंपो यात्री के साथ अल्फाज को टक्कर मारने वाले दोषियों को पकड़ा, अल्फाज अब भी खतरे से बाहर है.'

ये भी पढे़ं- पंजाबी सिंगर अल्फाज पर जानलेवा हमला, अब हालत में दिखा सुधार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़