शर्मिंदा होने के बाद, नीना गुप्ता को पहनने पड़े थे डायरेक्टर के पसंद के कपड़े

अपने अभिनय के दम पर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुकी एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) आए दिन किसी फिल्म या किसी न किसी बयान को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 17, 2021, 06:27 PM IST
  • नीना गुप्ता का बड़ा खुलासा, किताब चर्चा में
  • डायरेक्टर की पसंद का पहना पड़ा कपड़ा
शर्मिंदा होने के बाद, नीना गुप्ता को पहनने पड़े थे डायरेक्टर के पसंद के कपड़े

नई दिल्ली: अपने अभिनय के दम पर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुकी एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) आए दिन किसी फिल्म या किसी न किसी बयान को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. नीना उन एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं जो समाज की परवाह किए बिना बेबाकी से अपनी बात को सोशल मीडिया से लेकर हर जगह रखती नजर आती हैं.

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी किताब सच कहूं तो रिलीज किया है. इस बुक में एक्ट्रेस ने अपने पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बड़ी बातें लिखी है. जब से यह किताब रिलीज हुई है तब से एक्ट्रेस चर्चा में बनी हुई हैं. कभी किसी खुलासे को लेकर तो कभी अपने स्ट्रगल और सिंगल मदर को लेकर सुर्खियों में हैं.

ये भी पढ़ें-आलिया का डरावना खुलासा, अपार्टमेंट में उनके साथ रहता था एक भूत.

नीना की इस किताब से अब तक कई खुलासे हो चुके हैं जिसमें उन्होंने बेटी मसाबा गुप्ता की परवरिश से लेकर डायरेक्टर सतीश कौशिक के शादी के प्रपोजल के बारे में लिखा है.

डायरेक्टर के कहने पर पहना पेडिड ब्लाउज
फिल्म खलनायक के गाने चोली के पीछे पर बात करते हुए नीना ने बताया कि कैसे वह सॉन्ग शूट को लेकर काफी एक्साइडेट थी. नीना काफी खुश थी कि वह सुभाष घई की फिल्म में काम कर रही हैं और साथ ही उनकी दोस्त इला अरुण ने यह गाना गाया है. 

नीना गाने के लिए गुजराती पोशाक पहनकर और फाइनल लुक दिखाने के लिए डायरेक्टर के पास पहुंची जिसे देखकर उन्होंने कहा कि नहीं, नहीं, नही, इसमें कुछ भरो. इस घटना के बारे में नीना ने लिखा कि उनके इस रिएक्शन के बाद वह काफी शर्मिंदा हो गईं. और उस दिन गाने का शूट नहीं किया.

ये भी पढ़ें-वॉर एक्ट्रेस वाणी कपूर की ये फिल्में रिलीज को तैयार, सिनेमाघरों के खुलने का है इंतजार.

अगले दिन नीना आई तो उन्हें पेडिड ब्लाउज पहनाया गया जिसके बाद फिर से सुभाष घई को उनका फाइनल लुक दिखाया. नीना का यह लुक सुभाष को पसंद आया और फिर गाने को शूट किया गया.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़