47 साल की रवीना टंडन ने ढाया कहर, ब्लैक इंडो वेस्टर्न आउटफिट में दिखाए किलर लुक्स

Raveena Tandon Saree Photos: 90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस रवीना टंडन अपने सिजलिंग अंदाज से लाखों फैंस को अपना दीवाना बना रही हैं. इंटरनेट पर उनका लेटेस्ट लुक लाखों लोगों को अपना दीवाना बना रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 23, 2022, 04:33 PM IST
  • रवीना टंडन ने दिए बोल्ड पोज
  • इंडो वेस्टर्न ड्रेस में ढाया कहर
47 साल की रवीना टंडन ने ढाया कहर, ब्लैक इंडो वेस्टर्न आउटफिट में दिखाए किलर लुक्स

नई दिल्ली: Raveena Tandon Saree Photos:  90 के दशक की खूबसूरत और पॉपुलर एक्ट्रेस रवीना टंडन इन दिनों अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इंटरनेट पर एक्ट्रेस का बोल्ड और स्टनिंग अवतार देखने को मिल रहा है. रवीना को देख उनकी उम्र का अंदाजा लगाना बेहद मुश्किल हैं. रवीना टंडन 47 साल की उम्र में भी बेहद खूबसूरत और स्टनिंग लगती हैं. रवीना आज भी ड्रेसिंग सेंस हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं.  

47 की उम्र में ढाया कहर 

रवीना टंडन ने बॉलीवुड सिनेमा में अपनी शानदार एक्टिंग के साथ साथ अपने बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती हैं. वहीं उनके ड्रेसिंग स्टाइल की बात करें तो एक्ट्रेस वेस्टर्न आउटफिट से लेकर इंडियन आउटफिट में बेहद स्टनिंग लगती हैं. हाल ही में एक्टेस ने इंस्टाग्राम पर अपना बोल्ड लुक शेयर किया है. इंटरनेट पर उनके इस अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है. 

इंडो वेस्टर्न अवतार में ढाया कहर 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

रवीना टंडन के इस लेटेस्ट लुक की बात करें तो रवीना टंडन इंडो वेस्टर्न आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सोशल मीडिया पर उनके इस अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है. रवीना टंडन ब्लू कलर के इंडो वेस्टर्न आटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनके मेकअप लुक की बात करें एक्ट्रेस ने ब्लू आउटफिट के साथ स्मोकी आई मेकअप और रेड लिपस्टिक लगाई हुई है. 

रवीना टंडन का वर्कफ्रंट 
रवीना टंडन बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस है इसमें कोई दो राय नहीं है. उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान शानदार अभिनय से बनाई है. रवीना टंडन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म 'केजीएफ 2' (KGF 2) में नजर आई थी. फिल्म में उन्होंने रमिका सेन का किरदार निभाया था. 

इसे भी पढ़ेंः Birthday Spacial: होटल में काम करने वाली वाणी कपूर को कैसे मिली पहली फिल्म? जानें पूरी कहानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़