Video: हबी करण बूलानी को रिया कपूर ने खास अंदाज में किया बर्थडे विश, वायरल हुआ वीडियो

 Video: रिया कपूर (Rhea Kapoor) ने अपने पति करण बूलानी (Karan Baluni Birthday) के बर्थडे शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया है. पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 8, 2022, 12:57 PM IST
  • रिया कपूर ने पति का बर्थडे किया सेलीब्रेट
  • रोमांटिक अंदाज में नजर आया कपल
 Video: हबी करण बूलानी को रिया कपूर ने खास अंदाज में किया बर्थडे विश, वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली: वीरे दी वेडिंग जैसी सुपरहिट फिल्में बनाने वाली रिया कपूर (Rhea Kapoor) ने हाल ही में अपने पति करण बूलानी (Karan Boolani ) का 49वां जन्मदिन मनाया है. रिया सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. उन्होंने एक साल पहले अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण बूलानी से शादी की थी. शादी के बाद रिया आए दिन अपनी और करण की रोमाटिंक फोटोज सोशल मीडिया खूब शेयर करती हैं, जो उनके फॉलोवर्स को काफी पसंद आती हैं.

रिया ने शेयर किया वीडियो

रिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो करण की बर्थडे पार्टी का है. इस वीडियो में करण केक काटते दिखाई दे रहे हैं और उसके बाद वो खुशी में जमकर डांस करते दिख रहे हैं. वीडियो में उन्होंने व्हाइट आउटफिट पहना हुआ हैं. वीडियो में बर्थडे सेलिब्रेशन की शानदार डेकोरेशन और लाइटिंग दिखाई दे रही है. 

रिया ने लिखा रोमांटिक कैप्शन

वीडियो में पार्टी करते पूरे फ्रेंड सर्किल को देखा जा सकता है. वहीं रिया भी काफी रोमाटिंक अंदाज में नजर आ रही हैं. वीडियो में कुणाल रावल और अर्पिता मेहता दिखाई दे रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor)

इस पोस्ट के कैप्शन में रिया ने लिखा कि 'हैप्पी बर्थडे मेरे सबसे अच्छे दोस्त, डॉगी डैडी, लवर और मेरे पार्टनर. हर बीतते दिन के साथ आप और ज्यादा केयरिंग, काइंड और प्यारभरे होते जा रहे हैं. मैं आपसे और ज्यादा प्यार करने लगी हूं.' 

सोनम ने किया विश

सोनम कपूर ने भी करण को सोशल मीडिया पर बधाई दी है.  उन्होंने अपनी और करण की फोटो शेयर कर कैप्श में लिखा 'हैप्पी बर्थ डे करण, बेस्ट जीजा जी बनने के लिए आपका शुक्रिया.

चालीस की उम्र में भी आप शानदार दिखते हैं. इसके अलावा अनिल कपूर, समेत परिवार के दूसरे लोगों ने भी करण को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं.

ये भी पढ़ें- Death threats: शहनाज गिल के पिता संतोक सिंह सुख को मिली जान से मारने की धमकी, 'दिवाली से पहले मारेंगे तुम्हें'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़