प्रेग्नेंसी के आखिरी पड़ाव पर हैं Richa Chadha, बेबी के लिए लिखी ऐसी पोस्ट

Richa Chadha latest post: ऋचा चड्ढा इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं. एक्ट्रेस अपने पहले बेबी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. ऐसे में हीरामंडी फेम एक्ट्रेस ने बेबी को लेकर एक पोस्ट की है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. पोस्ट के बारे में जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 14, 2024, 06:26 PM IST
    • ऋचा चड्ढा जल्द करेंगी बेबी को वेलकम
    • पोस्ट शेयर कर बच्चे को कहा, 'आजा यार'
प्रेग्नेंसी के आखिरी पड़ाव पर हैं Richa Chadha, बेबी के लिए लिखी ऐसी पोस्ट

नई दिल्ली: Richa Chadha latest post: ऋचा चड्ढा ने फरवरी में अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. ऋचा चड्ढा अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी समय में हैं और पति अली फजल के साथ अपने पहले बच्चे को वेलकम करने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं. इस बीच ऋचा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर बताया है कि बताया वह कली के खिलने का इंतजार कर रही हैं.

प्रेग्नेंसी के आखिरी दिनों को एन्जॉय कर रहीं हैं ऋचा

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा इस समय अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी समय में हैं. ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, 'बेचैनी अकेलेपन की है, लेकिन ऐसा इसलिए है, क्योंकि मैं अकेली नहीं हूं. पोस्ट में उन्होंने लिखा कि मेरे पास लागातार एक हलचल होती है, अचानक लात, किसी के सुनने का एहसास, एक कली के खिलने का इंतजार करते हुए याद दिलाने वाली चीजें हैं. आजा यार.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)

सेलेब्स ने दिए अपने रिएक्शन

'हीरामंडी' एक्ट्रेस के पोस्ट पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने रिएक्शन दिए हैं जिसमें ताहिरा कश्यप और सबा पटौदी जैसे लोग शामिल हैं. ताहिरा ने कमेंट सेक्शन में आजा यार लिखा तो वहीं सबा ने दिल वाले इमोजी शेयर किया है. एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी ने भी उनकी पोस्ट पर प्यार लुटाया है. 

ऋचा चड्ढा का वर्कफ्रंट 

ऋचा चड्ढा के वर्कफ्रेंट की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार संजय लील भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' में देखा गया था. सीरीज में उनके किरदार को दर्शकों ने काफी प्यार दिया था. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस ने एक फिल्म साइन कर ली है और वो जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू करने वाली हैं. यह एक कॉमेडी फिल्म होगी जिसकी कहानी अमितोष नागपाल ने लिखी है. हालांकि, इसकी ऑफिशियल जानकारी अभी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें-  Emraan hashmi को अमीषा पटेल ने क्यों किया था फिल्म से बाहर? सालों बाद हुआ खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़