Sanjana Sanghi Photos: संजना संघी पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, जालीदार ड्रेस में दिखाया कातिलाना अंदाज

संजना संघी अपनी फिल्मों से ज्यादा लुक की वजह से चर्चा में रहने लगी हैं. अब फिर से एक्ट्रेस की स्टाइलिश अदाओं से काफी अट्रैक्ट किया है. लेटेस्ट लुक में वह काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 24, 2023, 11:39 PM IST
  • संजना संघी नया लुक हुआ वायरल
  • संजना की अदाओं पर टिकी नजरें
Sanjana Sanghi Photos: संजना संघी पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, जालीदार ड्रेस में दिखाया कातिलाना अंदाज

नई दिल्ली: संजना संघी (Sanjana Sanghi) अपनी फिल्मों के कारण कम चर्चा में रही हैं. हालांकि, अपने लुक्स की वजह से कुछ समय से एक्ट्रेस काफी खबरों में रहने लगी हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस का ग्लैमर्स लुक देखने को मिल रहा है. लेटेस्ट फोटोज में संजना जालीदार हॉल्टर नेक ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने मैचिंग की हाई हील्स कैरी की है और अपने इस लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक सिजलिंग पोज दिए हैं.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं संजना संघी

संजना ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने शिमरी स्मोकी आईज रखी है और बालों को हाफ बांधा हुआ है. एक्ट्रेस ने इस दौरान मैचिंग के ईयररिंग्स कैरी किए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjana Sanghi (@sanjanasanghi96)

इस लुक में संजना ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. फैंस ने उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. वहीं, उनकी खूबसूरती के साथ-साथ कर्वी फिगर ने सभी का ध्यान खींचा है.

संजना को नहीं मिल पाई सफलता

बता दें कि वैसे तो संजना काफी समय से इस इंडस्ट्री का हिस्सा हैं, लेकिन उन्हें उतनी पॉपुलैरिटी नहीं मिल पाई जितनी उन्होंने उम्मीद की थी. एक्ट्रेस ने 2011 में आई रणबीर कपूर और नरगिस फाखरी की फिल्म रॉकस्टार से अपने एक्टिंग करियर शुरुआत की थी. इसके बाद भी वह कई फिल्मों का हिस्सा बनीं, उन्हें लोकप्रियता तब मिली, जब वह 2020 में रिलीज हुई फिल्म 'दिल बेचारा' में सुशांत सिंह राजपूत के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आईं.

इस फिल्म में दिखेंगी संजना संघी

गौरतलब है कि संजना पिछली बार फिल्म आदित्य रॉय कपूर के साथ फिल्म 'राष्ट्र कवच ओम' में नजर आई थीं. फिलहाल वह 'धक-धक' टाइटल से बन रही अगली फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. हालांकि, उनकी इस फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है.

ये भी पढ़ें- Aveet Kaur Photos: डिनर डेट पर दिखा अवनीत कौर का हॉट लुक, डीपनेक टॉप में बिखेरे हुस्न के जलवे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़