किंग खान की आंख में हुई परेशानी, मुंबई के अस्पताल में शाहरुख खान का ढंग से नहीं हुआ इलाज, USA जाएंगे एक्टर

Shah Rukh Khan eye surgery: शाहरुख खान की तबीयत को लेकर एक परेशान करने वाली खबर सामने आ रही है. किंग खान को आंख में काफी दिक्कत बढ़ गई है. उन्हें आई ट्रीटमेंट के लिए यूएसए जाना पड़ेगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 30, 2024, 12:51 PM IST
  • शाहरुख खान की बड़ी मुश्किल
  • आंख में एक्टर को हुई दिक्कत
किंग खान की आंख में हुई परेशानी, मुंबई के अस्पताल में शाहरुख खान का ढंग से नहीं हुआ इलाज, USA जाएंगे एक्टर

नई दिल्ली:Shah Rukh Khan eye surgery: बॉलीवुड के किंग खान के फैंस के लिए एक परेशान कर देने वाली खबर आई है. शाहरुख खान किसी न किसी वजह से अस्पताल के चक्कर काट रहे हैं. एक्टर को कुछ समय पहले हीट स्ट्रोक की वजह से एडमिट कराया कराया गया था. अब उनकी आंख में परेशानी हो गई है.  आंख का इलाज कराने के लिए उन्हें यूएसए जाना पड़ेगा. एक्टर ने मुंबई में पहले अपनी आंख का इलाज करवाया था, लेकिन यहां पर चीजें सही न होने के कारण वह तुरंत यूएसए के लिए रवाना होंगे.

किंग खान की आंख में परेशानी

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान अपनी आंखों के चलते काफी परेशान हैं. शाहरुख इलाज करवाने के लिए मुंबई के हॉस्पिटल पहुंचे थे, लेकिन जैसे प्लान किया था वैसे ट्रीटमेंट यहां हो नहीं पाया. शाहरुख 29 जून को हॉस्पिटल पहुंचे थे, जहां पर इलाज उनके मन मुताबिक नहीं हो पाया. अब एक्टर को यूएसए ले जाया जा रहा है.

29 जून को गए थे अस्पताल

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख 29 जून को हॉस्पिटल गए थे.  वहां एक्टर का इलाज सही से नहीं हो पाया था, जिसकी वजह से उन्हें 30 जुलाई को यूएसए ले जाया जा रहा है. फैंस खबर सुनकर उनकी काफी चिंता कर रहे हैं. इतना ही नहीं उनके जल्द सही होने की दुआ कर रहे हैं.

इस फिल्म में आएंगे नजर

शाहरुख खान ने मई में स्टर स्पोर्ट्स से बात करते हुए बताया थो कि वह 2024 में फिल्म सेट फिर से काम के लिए लौटेंगे. वो अपने आने वाले प्रोजेक्ट की शूटिंग जल्द शुरू कर सकते हैं. बता दें शाहरुख जल्द ही बेटी सुहाना के साथ फिल्म किंग में दिखने वाले हैं. फिल्म में अभिषेक बच्चन विलेन के किरदार में दिखेंगे.

ये भी पढ़ें- Sanjay Dutt Birthday: कम उम्र में ड्रग की लत... 5 साल की जेल... चौथी स्टेज पर लंग कैंसर, काफी उतार-चढ़ावभरा रहा है संजय दत्त का सफर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़