शत्रुघ्न सिन्हा को आया KRK पर तरस, जानिए क्यों कर रहे हैं न्याय की मांग

शत्रुघ्न सिन्हा ने हाल ही में जेल के चक्कर लगा रहे KRK के फेवर में ट्वीट कर लिखा कि किसी को ये नहीं भूलना चाहिए कि इतने विरोध और स्ट्रगल के बाद भी KRK एक सेल्फ मेड व्यक्ति हैं. उन पर भगवान की कृपा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 6, 2022, 08:06 AM IST
  • 30 अगस्त को KRK को पुलिस ने गिरफ्तार किया था
  • कोर्ट में पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेजा गया
शत्रुघ्न सिन्हा को आया KRK पर तरस, जानिए क्यों कर रहे हैं न्याय की मांग

नई दिल्ली: एक्टर और पॉलिटिशियन शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) हाल ही में जेल गए फिल्म क्रिटिक औऱ एक्टर KRK के समर्थन में उतरे. दरअसल शत्रुघ्न सिन्हा ने एक ट्वीट की मदद से सबको KRK के खिलाफ रची जा रही साजिश के बारे में बताया. साथ ही शत्रुघ्न सिन्हा ने उनके लिए न्याय की मांग भी की. हाल ही में राशिद खान मुंबई क्या उतरे उन पर सारे पुराने मामलों की एक लंबी लिस्ट जारी कर दी गई. 

शत्रुघ्न सिन्हा कर रहे हैं सपोर्ट

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर लिखा कि किसी को ये नहीं भूलना चाहिए कि इतने विरोध और स्ट्रगल के बाद भी KRK एक सेल्फ मेड व्यक्ति हैं. उन पर भगवान की कृपा है. उन्होंने अपने दम पर फिल्म इंडस्ट्री और सोसायटी में जगह बनाई है. उनकी सबसे बड़ी ताकत उनका कॉन्फिडेंस है जिसकी वजह से वो बिना किसी डर के अपनी बात रख पाते हैं.

बेबाकपन की तारीफ

शत्रुघ्न सिन्हा ने KRK के बेबाकपन की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें संविधान के अनुसार अपने विचार रखने का अधिकार है चाहे वो किसी को पसंद आए या न आए. फिलहाल वो हालातों की साजिश का शिकार लग रहे हैं. भगवान उन्हें आशीर्वाद दे. मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं और मुझे उम्मीद बै कि केआरके को जल्द ही न्याय मिलेगा. जितनी जल्दी न्या मिलेगा उतना अच्छा होगा जय हिंद!

न्यायिक हिरासत में KRK

30 अगस्त को KRK को मुंबई एयरपोर्ट से मलाड पुलिस ने गिरफ्तार किया था. बोरीवली कोर्ट में पेश करने के बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया. 5 सितंबर को KRK पर दोबारा एक पुराने मामले में अरेस्ट किया गया. 2019 केस में KRK पर सेक्सुअल फेवर मांगने का आरोप लगाया गया जिसके लिए उन्हें वर्सोवा पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है.

ये भी पढ़ें: सलमान खान ने अनजाने में कर दी ये भूल, जेब में पानी का गिलास डाल लोगों को दे रहे फैशन गोल्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़