पति संग Lip Kiss करने पर हुई थीं ट्रोल, एक्ट्रेस श्रेया सरन ने अब ऐसे दिया मुंहतोड़ जवाब

Shriya Saran Lip Kiss: श्रेया सरन को हाल ही में पब्लिकली अपने पति को होंठो पर Kiss करना काफी महंगा पड़ा. न केवल उनके पति को बल्कि उन्हें सोशल मीडिया पर बहुत ट्रोल किया गया. ऐसे में उन्होंने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 23, 2022, 01:11 PM IST
  • श्रेया सरन ने बताया ट्रोलर्स का काम
  • पति का Kiss पर बताया रिएक्शन
पति संग Lip Kiss करने पर हुई थीं ट्रोल, एक्ट्रेस श्रेया सरन ने अब ऐसे दिया मुंहतोड़ जवाब

नई दिल्ली: श्रेया सरन जिन्हें हाल ही में 'दृश्यम 2' में अजय देवगन के अपॉजिट देखा गया. बेहद टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं. बता दें कि फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग में उन्हें उनके पति एंड्रे कोसचीव (Andrei Koscheev) के साथ देखा गया. ऐसे में इवेंट में पब्लिकली अपने हबी को किस करने पर श्रेया सरन को जमकर ट्रोल किया गया. ऐसे में श्रेया सरन ने ट्रोलर्स को जवाब दे दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बताया ट्रोलर्स का काम

श्रेया ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा कि टलिखना ट्रोलर्स का काम है और उन्हें इग्नोर करना मेरा. श्रेया सरन ये भी कहा कि उनके पति एन्ड्रे को किसी खास मौके पर किसी करना बिलकुल नॉर्मल लगा. ऐसे में एक्ट्रेस कहती हैं की ये एहसास अपने आप में खास है.

पति को नहीं आया समझ

बता दें कि श्रेया सरन ने पति एंड्रे को लेकर बताया कि उन्हें ये बिलकुल समझ नहीं आया कि एक नैचुरल जेस्चर को लोग कैसे गलत मानकर ट्रोल कर सकते हैं. मैं किसी भी तरह के बुरे कमेंट्स नहीं पढ़ती हूं न ही उन पर रिएक्ट करती हूं. मैं बस वो करती हूं जो मुझे करना है. ट्रोलर्स का काम है लिखना और मेरा काम है उन्हें इग्नोर करना.

ट्रोलर्स ने दी थी नसीहत

हाल ही में श्रेया सरन को जब फिल्म के प्रमोशनल इवेंट में स्पॉट किया गया तो वो अपने पति एंड्रे पर प्यार लूटाती नजर आईं. ऐसे में ट्रोलर्स का कहना था कि 'वो हमेशा कैमरे के सामने किस करती हैं, घर पर Kiss करो.' वहीं दूसरे यूजर लिखा कि 'क्यों इन्हें हर बार पब्लिकली ही Kiss करना होता है.' ऐसे में श्रेया सरन ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दे दिया है.

ये भी पढ़ें: पाक एक्टर ने छूए थे गोविंदा के पांव, अब कट्टरपंथियों ने पढ़ाया इस्लाम का पाठ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़