Sridevi Death Anniversary: बोनी कपूर को सताई श्रीदेवी की याद, शेयर की आखिरी दिनों की ये खास तस्वीर

Sridevi Death Anniversary: हिंदी सिनेमा की 'चांदनी' यानी श्रीदेवी के निधन को कल 5 साल हो जाएंगे. अपनी पत्नी की डेथ एनिवर्सरी से एक दिन पहले फिल्ममेकर बोनी कपूर ने उन्हें याद करते हुए एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है.यह फोटो श्रीदेवी की आखिरी फोटो हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 23, 2023, 02:45 PM IST
  • बोनी कपूर ने श्रीदेवी की फोटो की शेयर
  • 24 फरवरी 2018 को एक्ट्रेस का हुआ था निधन
Sridevi Death Anniversary: बोनी कपूर को सताई श्रीदेवी की याद, शेयर की आखिरी दिनों की ये खास तस्वीर

नई दिल्ली: Sridevi Death Anniversary: 24 फरवरी 2018 को बॉलीवुड के लिए बेहद दुख दिन था. फेमस एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन ने पूरे देश को हैरान कर दिया था. श्रीदेवी की मौत दुबई में हुई थी. एक्ट्रेस बोनी कपूर, बेटी ख़ुशी कपूर और फैमिली के अन्य सदस्यों के साथ मोहित मारवाह की शादी में पहुंची थीं. जिसके बाद अचानक उनकी मौत की खबर सामने आई थी.

बोनी कपूर ने शेयर की तस्वीर

कुछ समय पहले ही बोनी कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें बोनी कपूर, श्रीदेवी, उनकी छोटी बेटी ख़ुशी कपूर, बोनी कपूर की बहन रीना कपूर और कपूर फैमिली के दूसरे सदस्य दिखाई दे रहे हैं. ये फोटो मोहित मारवाह की शादी की हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए फिल्ममेकर काफी भावुक थे.

लिखा इमोशनल कैप्शन

बोनी कपूर ने तस्वीर के साथ इमोशनल कर देने वाल कैप्शन लिखा. उन्होंने शेयर किया-'आखिरी तस्वीर ...' थ्रो बैक तस्वीर में श्रीदेवी ग्रीन और गोल्डन कलर के एथनिक आटफिट में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Boney.kapoor (@boney.kapoor)

जबकि खुशी कपूर पेस्टल पीच लहंगे में नजर आ रही हैं. तस्वीर में श्रीदेवी के बगल में बोनी कपूर नजर आ रहे हैं. 

बोनी और जाह्नवी ने एक दिन पहले भी पोस्ट की थी पोस्ट

दो दिन पहले भी बोनी कपूर ने श्रीदेवी का एक सोलो पोट्रेट शेयर किया था और एक इमोशनल नोट भी लिखा था. बोनी ने लिखा था, 'आप हमें 5 साल पहले छोड़ गए थे …… आपका प्यार और यादें हमें आगे बढ़ाती रहेंगी और हमेशा हमारे साथ रहेंगी ...' वहीं फोटो शेयर करते हुए जाह्नवी ने लिखा, 'मैं आज भी हर जगह आपको ढूंढती हूं मां, फिर भी मैं जो कुछ भी करती हूं वह करती हूं, इस उम्मीद में कि मैं आपको गर्व महसूस करा रही हूं.'

ये भी पढ़ें- Javed Akhtar: जावेद अख्तर की मुरीद हुईं कंगना रनौत, इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने सिंगर पर कसा तंज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़