Chor Nikal Ke Bhaga Teaser: सस्पेंस से भरपूर है 'चोर निकल के भागा' का टीजर, सनी कौशल-यामी गौतम का दिखा दमदार अवतार

Chor Nikal Ke Bhaga Teaser: सनी कौशल और यामी गौतम की आने वाली फिल्म 'चोर निकल के भागा' का टीजर रिलीज हो गया है. बता दें कि ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 24, 2022, 08:17 PM IST
  • सामने आ चुका है फिल्म का ये शानदार टीजर
  • 'चोर निकल के भागा' को लेकर चर्चा में हैं यामी
Chor Nikal Ke Bhaga Teaser: सस्पेंस से भरपूर है 'चोर निकल के भागा' का टीजर, सनी कौशल-यामी गौतम का दिखा दमदार अवतार

नई दिल्ली: Chor Nikal Ke Bhaga Teaser: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम पिछले लंबे वक्त से अपनी अपकमिंग फिल्म 'चोर निकल के भागा' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. फिल्म में उनके साथ सनी कौशल लीड रोल में नजर आने वाले हैं. बता दें कि ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इसी बीच मेकर्स ने फिल्म का टीजर जारी कर दिया है. 

'चोर निकल के भागा' का टीजर रिलीज

सनी कौशल और यामी गौतम स्टारर चोर निकल के भागा की अनाउंसमेंट नेटफ्लिक्स की 25वीं सालगिरह के दौरान हुई थी. टीजर देखने के बाद दर्शक अंदाजा लगा रहे हैं कि फिल्म की कहानी सस्पेंस से भरपूर होने वाली है. 32 सेकेंड के इस टीजर वीडियो में आप देख सकते हैं कि सनी और यामी एक प्लेन में मौजूद हैं, जो हाईजैक हो जाता है. 

जानिए क्या है फिल्म की कहानी

यामी गौतम एक एयरहोस्टेज का किरदार अदा कर रही हैं, जबकि सनी के रोल पर संयश बरकरार है. लेकिन इस टीजर से अनुमान लगाया जा सकता है कि सनी ही वो चोर हैं, जिसके वजह से ये प्लेन हाईजैक होता है. टीजर देखने के बाद फैंस फिल्म देखने के लिए काफी बेताब हो गए हैं. 

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि यामी गौतम (Yami Gautam) और सनी कौशल (Sunny Kaushal) की जोड़ी पहली बार फिल्म चोर निकल के भागा में एक साथ नजर आने वाली है. हालांकि नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली फिल्म चोर निकल के भागा (Chor Nikal Ke Bhaga) की रिलीज डेट अभी सामने आई है.

ये भी पढ़ें- Anupama Upcoming Twist: किंजल के सामने अपनी नस काटेगा पारितोष? अब क्या करेगी 'अनुपमा'? 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़