वरुण धवन को हुई थी ये गंभीर बीमारी, काम पर पड़ने लगा था असर

Varun Dhawan Shut Down: एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भेड़िया की वजह से चर्चा में है. फिल्म में वो कृति सेनन के साथ नजर आने वाले हैं. काम के प्रेशर के बीच उन्होंने बीमारी की वजह बताई.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 5, 2022, 11:41 AM IST
  • वरुण धवन को हुई थी बीमारी
  • अब शेयर किए डरावने पल
वरुण धवन को हुई थी ये गंभीर बीमारी, काम पर पड़ने लगा था असर

नई दिल्ली: एक्टर वरुण धवन ने हाल ही में ये बात जाहिर की कि उन्हें 'vestibular hypofunction' नाम की बीमारी हो गई थी. इसके साथ ही वरुण धवन ने बताया कि उन्हें काफी समय तक तो ये पता ही नहीं था कि उन्हें क्या हो गया है. महामारी के बाद लोग फिर से रैट रेस में भागने लगे, ऐसे में उन पर 'जुग जुग जियो' के लिए खुद पर प्रेशर बनाने लगे और उस वक्त उन्हें ऐसे लग रहा था जैसे कि वो इलेक्शन लड़ रहे हों.

काम कर दिया बंद

वरुण धवन का कहना है कि महामारी के बाद अब उन्होंने काम बंद करने का फैसला लिया. मुझे पता ही नहीं था कि मुझे vestibular hypofunction हो गया है लेकिन मैं लगातार काम करता रहा. एक अलग तरह का प्रेशर मेरे ऊपर था. ऐसे में मैं समझ ही नहीं पाया.

क्या है 'vestibular hypofunction'

बता दें कि 'vestibular hypofunction' एक तरह कान से जुड़ी बीमारी है जिसमें आपके कान के अंदरुनी हिस्से पर असर पड़ता और आपकी बॉडी का बैलेंस डिस्टर्ब होने लगता है. ऐसे में एक्सपर्ट की मदद से और सही इलाज से बीमारी से ठीक हुआ जा सकता है. वरुण धवन काम को लेकर कहते हैं कि ये एक रैट रेस की तरह ही है और आपसे कई बार पूछा भी नहीं जाता कि आप कैसे हैं. मुझे लगता है कि हर कोई इस दुनिया में किसी बड़े कारण की वजह से है.

वरुण धवन की 'भेड़िया'

बता दें कि वरुण धवन अमर कौशिक की हॉरर कॉमेडी 'भेड़िया' लेकर आ रहे हैं. फिल्म में उनके अलावा कृति सेनन और अभिषेक बनर्जी भी हैं. फिल्म 25 नवंबर को थिएटर्स में दस्तक देगी. फिल्म इसी साल अरुणाचल प्रदेश में शूट की गई है. बता दें कि  वरुण धवन इसके बाद 'बवाल' में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन ने जया बच्चन की खोली पोल, 'मां को नहीं पसंद हिंसा इसलिए जाती हैं संसद'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़