Yo Yo Honey Singh की जिंदगी में हुई नए प्यार की एंट्री, अब इस एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट!

यो यो हनी सिंह अब एक बार फिर से अपनी डेटिंग की खबरों को लेकर चर्चा में आ गए हैं. बताया जा रहा है कि सिंगर-रैपर की जिंदगी में नए प्यार की एंट्री हो गई है. खबरों की माने तो सिंगर इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 11, 2024, 02:37 PM IST
    • हनी सिंह की जिंदगी में आया प्यार
    • जानिए किस एक्ट्रेस को कर रहे डेट
Yo Yo Honey Singh की जिंदगी में हुई नए प्यार की एंट्री, अब इस एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट!

नई दिल्ली: मशहूर पंजाबी सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) ने अपने गानों से पूरी दुनिया में धूम मचाई है. उनका कोई भी गाना रिलीज होते ही लोगों की जुबां पर चढ़ जाता है. वहीं, सिंगर-रैपर अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी काफी सुर्खियों में रहे हैं. इसी बीच अब खबर आई है कि हनी सिंह की जिंदगी में नए प्यार की एंट्री हो गई है. बताया जा रहा है कि इस बार सिंगर एक जानी-मानी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं.

टीना थडानी को कर रहे थे डेट

दरअसल, पिछले ही दिनों पिछले काफी समय से हनी सिंह का नाम एक्ट्रेस-मॉडल टीना थडानी के साथ जोड़ा जा रहा था. हालांकि, 2023 में खबरें आई कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है. अब खबर आई है कि हनी सिंह इन दिनों एक्ट्रेस हीरा सोहल को डेट कर रहे हैं. दोनों को कई बार साथ भी देखा जा चुका है. वहीं, हीरा मुंबई में होली के समय हुए हनी सिंह के कॉन्सर्ट में भी नजर आई थीं.

एक साल से डेट कर रहे हैं हीरा-हनी सिंह

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो हीरा और हनी सिंह पिछले एक साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. वहीं, एक करीबी सूत्र का कहना है कि बीते महीने दोनों एक रोमांटिक ट्रिप भी साथ बिताकर लौटे हैं. बता दें कि हनी सिंह अपने रिलेशनशिप्स को लेकर बहुत ओपन रहे हैं. हालांकि, फिलहाल वह अपने इस रिश्ते को सीक्रेट ही रखना चाहते हैं.

हनी सिंह का हो चुका है तलाक

गौरतलब है कि हनी सिंह ने 2011 में शालिनी तलवार से शादी की थी. हालांकि, उन्हें इस रिश्ते में काफी उतार-चढ़ाव देखने पड़े. शालिनी ने हनी पर घरेलू हिंसा और दूसरी महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध रखने का आरोप लगाया था. इसके बाद दोनों 2022 में तलाक लेकर एक दूसरे से अलग हो गए. फिर हनी का नाम टीना थडानी के साथ जुड़ा, लेकिन बीते वर्ष इस रिश्ते का भी अंत हो गया.

इस फिल्म में दिखीं हीरा

गौरतलब है कि हीरा सोहल को अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'थैंक गॉड' में देखा जा चुका है. इसके अलावा उन्हें कई म्यूजिक वीडियोज में भी देखा गया है. हीरा सोशल मीडिया भी काफी एक्टिव रहती हैं. कई लुक्स में उनकी तुलना मलाइका अरोड़ा के साथ भी की गई है.

ये भी पढ़ें- Taapsee Pannu: शीफॉन साड़ी... कर्ली हेयर...कातिल अदा, देखो-देखो फिर आई 'हसीन दिलरुबा'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़