सुशांत बिन सूनी हुई बहनों की जिंदगी! रक्षाबंधन के मौके पर दर्द का माहौल

रक्षाबंधन यानी भाई-बहन के पवित्र रिश्ते का सबसे बड़ा त्योहार रक्षा का मतलब सुरक्षा और बंधन का मतलब बाध्य है. यानी भाई-बहन एक दूसरे की सुरक्षा करने को बाध्य हैं. सुशांत की बहनों ने अपने भाई के इंसाफ का रक्षासूत्र अपनी कलाई पर बांध लिया है..

सुशांत बिन सूनी हुई बहनों की जिंदगी! रक्षाबंधन के मौके पर दर्द का माहौल

नई दिल्ली: आज सुशांत की बहनों की पूजा की थाली में राखी तो है, लेकिन वो कलाई नहीं है जिस पर हर साल वो राखी बांधा करती थी. आज सुशांत की 4 बहनों का अपने भाई सुशांत के बिना पहला रक्षाबंधन हैं. और सुशांत की बहनों ने ठान लिए है की वो भाई को इंसाफ दिला कर ही दम लेंगी. वो अब भी की कलाई पर तो राखी नहीं बांध करती लेकिन अपने भाई के इंसाफ का रक्षासूत्र अपनी कलाई पर बांध लिया है.

सुशांत की बहनों का दर्द समझिए

सुशांत का अपनी बहनों से बेहद ही करीब का रिश्ता था. सुशांत की तरह उनकी बहनें भी काफी टैलेंटेड हैं. सुशांत की बहनें भी अपनी जिंदगी में काफी सफल हैं. बड़ी बहन श्वेता सिंह कीर्ति अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहती हैं. श्वेता पेशे से फैशन डिजाइनर है.

सुशांत की बहन मीतू सिंह स्टेट लेवल क्रिकेटर रही हैं. पटना में ही मीतू सिंह ने पढ़ाई पूरी की, उसके बाद ग्रेजुएशन किया और फिर उन्होंने क्रिकेट को अपने करियर के तौर पर चुन लिया. मीतू की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी, जिसमें वो अपने आंसू पूछते हुए नजर आई थी.

नीतू सिंह सुशांत की सबसे बड़ी बहन है. सुशांत उनके काफी करीब थे. उन्होंने आज भाई को याद करते हुए एक भावुक कविता लिखी है.

वर्षों पहले जब तुम जब आए थे तो जीवन जगमग हो उठा था
जब थे तो उजाला ही उजाला था 
अब जब तुम नहीं हो तो मुझे समझ नहीं आता कि क्या करूं? 
तुम्हारे बग़ैर मुझे जीना नहीं आता । कभी सोचा नहीं कि ऐसा भी होगा
ये दिन होगा पर तुम नहीं होगे 
ढेर सारी चीजें हमने साथ-साथ सीखीं
तुम्हारे बिना रहना मैं अकेले कैसे सीखूं? तुम्हीं कहो

सुशांत की खबर ने नीतू को भी अंदर तक झकझोर कर रख दिया है. नीतू के पति ओ पी सिंह हरियाणा के एडीजी हैं. सुशांत के जीजाजी के प्रोफाइल पर सुशांत का एक वीडियो है जिसमें वो हरियाणा पुलिस का प्रमोशन कर रहे हैं.

प्रियंका सिंह सुशांत की तीसरी बहन का नाम है, प्रियंका पेशे से वकील हैं. इसके अलावा वो सामाजिक कार्यों में भी काफी आगे रहती हैं. प्रियंका के लिए ये रक्षाबंधन सुशांत की यादें लेकर आया है.

सुशांत की बहन श्वेता ने भाई सुशांत की मौत के बाद से ही अपने भाई के इंसाफ की लड़ाई की मुहिम छेड़ दी है. और वो पिछले कई दिनों से लगातार सोशल मीडिया और अपने भाई के लिए मैदान में हैं.

इसे भी पढ़ें: सुशांत की मौत या 'हाई प्रोफाइल मर्डर'? 'हत्या' में बॉलीवुड माफिया और राजनीतिक कनेक्शन!

जिस तरह सुशांत का अपनी बहनों से पवित्र रिश्ता था. कुछ इसी तरह का पवित्र रिश्ता ज़ी मीडिया के साथ था. इसी लिए हमारी मुहिम भी सुशांत के न्याय के लिए जारी रहेगी.

इसे भी पढ़ें: सुशांत के मौत की तारीख बदलने से खुल सकता है राज़

इसे भी पढ़ें: मैं सुशांत सिंह राजपूत, मेरा बैंक अकाउंट करेगा हत्यारों की पहचान..!